Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs SL: महज चार रन बनाकर क्लीन बोल्ड हुए Rohit Sharma, वाइफ रितिका नहीं कर पाईं यकीन, वायरल हुआ रिएक्शन

वर्ल्ड कप 2023 में अब तक बल्ले से जमकर धमाल मचाते आ रहे कप्तान रोहित शर्मा का अपने होम ग्राउंड में फ्लॉप हो गए। श्रीलंका के खिलाफ खेले जा रहे मुकाबले में हिटमैन सिर्फ चार रन बनाकर पवेलियन लौटे। दिलशान मधुशंका की बेहतरीन गेंद का रोहित के पास कोई जवाब नजर नहीं आया और बॉल उनके बैट और पैड के बीच से निकलते हुए ऑफ स्टंप ले उड़ी।

By Shubham MishraEdited By: Shubham MishraUpdated: Thu, 02 Nov 2023 07:46 PM (IST)
Hero Image
IND vs SL: रोहित शर्मा के क्लीन बोल्ड होने पर वाइफ रितिका का रिएक्शन जमकर वायरल हो रहा है।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। वर्ल्ड कप 2023 में अब तक बल्ले से जमकर धमाल मचाते आ रहे कप्तान रोहित शर्मा का अपने होम ग्राउंड में फ्लॉप हो गए। श्रीलंका के खिलाफ खेले जा रहे मुकाबले में हिटमैन सिर्फ चार रन बनाकर पवेलियन लौटे। दिलशान मधुशंका की बेहतरीन गेंद का रोहित के पास कोई जवाब नजर नहीं आया और बॉल उनके बैट और पैड के बीच से निकलते हुए ऑफ स्टंप ले उड़ी। रोहित के सस्ते में आउट होने पर वाइफ रितिका को यकीन नहीं हुआ।

वाइफ रितिका का रिएक्शन वायरल

दरअसल, रोहित शर्मा ने अपनी पारी का आगाज जोरदार चौके के साथ किया। हिटमैन के बल्ले से मैच की पहली ही गेंद पर बाउंड्री निकली। हालांकि, अगली ही बॉल पर मधुशंका ने रोहित का ऑफ स्टंप उखाड़ दिया। रोहित 2 गेंदों का सामना करने के बाद सिर्फ 4 रन बनाकर आउट हुए। रोहित के आउट होने पर वाइफ रितिका को बिल्कुल भी यकीन नहीं हुआ और उनका मुंह खुला का खुला रह गया। रितिका का रिएक्शन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

— M A R Y A M🇵🇰 (@maryam_says56) November 2, 2023

मधुशंका ने उड़ाए रोहित के होश

दिलशान मधुशंका की शानदार गेंद ने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के होश उड़ाए। श्रीलंकाई गेंदबाज की बेहतरीन बॉल हिटमैन के बैट और पैड के बीच से निकल गई और उनका ऑफ स्टंप तीन बार गुलाटी खाकर दूर जाकर गिरा। रोहित मधुशंका के आगे चारों खाने चित हुए और महज चार रन बनाकर पवेलियन लौटे।

यह भी पढ़ेंओह नो विराट! 88 पर आउट होने के बाद सबकुछ कह गया Virat Kohli का रिएक्शन, भारी कदमों से लौटे पवेलियन, फैन्स का भी टूटा दिल

वर्ल्ड कप में बोला रहा है रोहित का बल्ला

भले ही रोहित शर्मा श्रीलंका के खिलाफ सस्ते में पवेलियन लौट गए हो, लेकिन वर्ल्ड कप 2023 में उनका बल्ला जमकर बोला है। 7 मैचों में हिटमैन ने अब तक 57.43 की औसत और 119 के स्ट्राइक रेट से 402 रन बनाए हैं। रोहित ने अफगानिस्तान के खिलाफ 131 रन की यादगार पारी खेली थी। वहीं, पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ भी भारतीय कप्तान का बल्ला जमकर बोला था।