Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs SL: 'Virat Kohli को बॉलिंग दो', पूर्व कप्‍तान ने फैंस की मांग पर दिया वायरल रिएक्‍शन, Video देख खिल जाएगा आपका चेहरा!

भारतीय टीम ने वर्ल्ड कप 2023 में लगातार 7वीं जीत हासिल की और श्रीलंका को हराकर सेमीफाइनल में अपनी जगह बनाई। वानखेड़े स्टेडियम में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मैच में 357 रन बनाए थे। इसके जवाब में 358 रन का पीछा करते हुए श्रीलंकाई टीम महज 55 रन पर सिमट गई। भारत को 302 रनों के विशाल अंतर से जीत मिली।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Fri, 03 Nov 2023 10:01 AM (IST)
Hero Image
'Virat Kohli को बॉलिंग दो', पूर्व कप्‍तान ने फैंस की मांग पर दिया वायरल रिएक्‍शन,

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Virat Kohli Reaction After Fans Demand। भारतीय टीम ने वर्ल्ड कप 2023 में लगातार 7वीं जीत हासिल की और श्रीलंका को हराकर सेमीफाइनल में अपनी जगह बनाई। वानखेड़े स्टेडियम में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मैच में 357 रन बनाए थे।

इसके जवाब में 358 रन का पीछा करते हुए श्रीलंकाई टीम महज 55 रन पर सिमट गई। भारत को 302 रनों के विशाल अंतर से जीत मिली। इस जीत में टीम इंडिया के स्टार रहे मोहम्मद शमी, जिन्होंने 5 विकेट चटकाए और लंकाई टीम की लंका लगा दी।

मैच में विराट कोहली, गिल का जलवा देखने को मिला, जिन्होंने दमदार पारी खेली। सिर्फ बल्लेबाजी ही नहीं, बल्कि विराट कोहली ने वानखेडे में भी फैंस को इंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ा।

किंग कोहली का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दर्शक कोहली को लेकर नारेबाजी कर रहे हैं। दर्शकों ने कप्तान रोहित से विराट से बॉलिंग करने की मांग की, जिस पर विराट कोहली ने ऐसा रिएक्शन दिया जो तेजी से वायरल हो रहा हैं।

IND vs SL: Virat Kohli ने दर्शकों की मांग पर दिया ऐसा रिएक्शन

दरअसल, श्रीलंकाई टीम (IND vs SL) के बल्लेबाजों के लिए भारतीय गेंदबाजों का सामना करना मुश्किल था। मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज ने शुरुआती 10 ओवरों के अंदर में ही खेल खत्म कर दिया। सिर्फ 10 ओवर में ही श्रीलंका ने 5 विकेट खो दिए थे और उस वक्त सिर्फ 12 रन बने थे।

इस बीच स्टेडियम में फैंस ने 'कोहली को बॉलिंग दो' के नारे लगाए और कप्तान रोहित शर्मा से खास डिमांड की। स्टेडियम में बैठे हजारों फैंस की खुशी देखने लायक थी जब विराट कोहली (Virat Kohli) ने इस बीच हाथ हिलाते हुए फैंस का शुक्रिया किया और हाथ भी जोड़े।

हालांकि, रोहित शर्मा ने विराट कोहली से गेंदबाजी नहीं कराई, लेकिन कोहली ने फैंस का दिन बना दिया, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें:

Ind vs SL: भारत के खिलाफ शर्मनाक हार से झल्‍लाए श्रीलंकाई कप्‍तान Kusal Mendis, अपनी टीम की गलतियों का खोल दिया पिटारा