Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

NED vs AFG: अफगानिस्तान की जीत के बाद एक बार फिर झूमे Irfan Pathan, अकेले किया भांगड़ा, देखें वीडियो

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में अफगानिस्तान ने लखनऊ में खेले गए मैच में नीदरलैंड्स को 7 विकेट से धूल चटाई। इस जीत के साथ ही अफगानिस्तान की विश्व कप 2023 के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें बढ़ गई हैं। इस मैच के बाद अफगानिस्तान टीम जहां अपने शानदार प्रदर्शन से सुर्खियां बटोर रही है तो वहीं इरफान पठान अफगानी खिलाड़ियों की जीत का जश्न डांस करते हुए मना रहे हैं।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Sat, 04 Nov 2023 10:42 AM (IST)
Hero Image
Irfan Pathan ने Afghanistan की जीत के बाद किया भांगड़ा

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Irfan Pathan Dance Video। आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में अफगानिस्तान ने लखनऊ में खेले गए मैच में नीदरलैंड्स को 7 विकेट से धूल चटाई। इस जीत के साथ ही अफगानिस्तान की विश्व कप 2023 के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें बढ़ गई हैं।

इस मैच के बाद अफगानिस्तान टीम जहां अपने शानदार प्रदर्शन से सुर्खियां बटोर रही है तो वहीं भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान अफगानी खिलाड़ियों की जीत का जश्न डांस करते हुए मना रहे हैं। उनका अफगानिस्तान की जीत के बाद सोशल मीडिया पर डांस का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें इरफान पठान अकेले ही भांगड़ा करते हुए नजर आ रहे हैं।

Irfan Pathan ने Afghanistan की जीत के बाद किया भांगड़ा

दरअसल, वनडे विश्व कप 2023 (World Cup 2023) के 34वें मैच में अफगानिस्तान (AFG vs NED) ने नीदरलैंड्स को 7 विकेट से हराया। इस मैच में पहले बैटिंग करते हुए नीदरलैंड्स की टीम ने 179 रन बनाए। इसके जवाब में अफगानिस्तान टीम ने 3 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल किया। इस जीत के साथ ही अफगानिस्तान प्वाइंट्स टेबल में एक स्थान ऊपर पहुंच गया। अफगानिस्तान की इस विश्व कप में ये चौथी जीत रही और टीम प्वाइंट्स टेबल में पांचवें स्थान पर पहुंच गई।

यह भी पढ़ें:

Team India World Cup 2023: भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, चोटिल Hardik Pandya टूर्नामेंट से बाहर, रिप्लेसमेंट का हुआ एलान

इस मैच में अफगानिस्तान की टीम की जीत के बाद इरफान पठान ने डांस कर जश्न मनाया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा कि इस विश्व कप में अफगान टीम के प्रदर्शन ने बातचीत को उनकी गेंदबाजी से उनकी शानदार बल्लेबाजी पर शिफ्ट कर दिया है। उन्हें उनके लगातार प्रदर्शन के लिए उन्हें बधाई।

View this post on Instagram

A post shared by Irfan Pathan (@irfanpathan_official)