Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

World Cup 2023 Final Video: 'पूरा देश आपके साथ खड़ा है...', फाइनल हारने के बाद टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम पहुंचे PM Modi, खिलाड़ियों का बढ़ाया हौसला

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विश्व कप 2023 के फाइनल मैच में मिली हार के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों से खास मुलाकात की। इस दौरान पीएम मोदी खिलाड़ियों से बात की और उनका हौसला बढ़ाया। इस हार के बाद पूरा ड्रेसिंग रूम में बेहद निराश दिख रहे थे। ऐसे में पीएम मोदी ने उनसे बातचीत करने के बाद उन्हें हिम्मत दी।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Tue, 21 Nov 2023 11:46 AM (IST)
Hero Image
टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम पहुंचे PM Modi, खिलाड़ियों को दी हिम्मत

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Pm Modi News Indian Cricket Team: आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 के फाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया से मिली हार के बाद सभी भारतीय खिलाड़ियों का दिल टूट चुका है। इस हार के बाद भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में शिरकत की और सभी खिलाड़ियों को हौसला भी बढ़ाया।

सोशल मीडिया पर पीएम मोदी का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह कप्तान रोहित-कोहली से लेकर जडेजा, शमी तक हर खिलाड़ियों से मिलते हुए और उनसे बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं।

ड्रेसिंग रूम पहुंचकर PM Modi ने भारतीय खिलाड़ियों को दी हिम्मत

दरअसल, पीएम मोदी (PM Narendra Modi) ने विश्व कप 2023 के फाइनल के बाद भारतीय टीम के खिलाड़ियों से खास मुलाकात की। पीएम मोदी ने कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) के कंधे पर हाथ रखकर उन्हें हिम्मत दी। उन्होंने इस दौरान कहा कि आप लोग पूरा 10-10 गेम जीतकर आए हो, यह तो होता रहता है। खुश रहिये। पूरा देश आपको देख रहा है। मैंने सोचा मैं आप सबसे मिल लूं।

इसके बाद उन्होंने कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) को कहा कि राहुल से उनका हाल चाल पूछा और कहा कि आपने मेहनत बहुत की है, लेकिन...

क्या बाबू.... PM Modi ने जडेजा को इस तरह बुलाया

राहुल द्रविड़ से मिलने के बाद पीएम मोदी ने रवींद्र जडेजा की तरफ देखा और उन्हें कहा क्या बाबू... इतना ही सुनते जडेजा उनके पास आए और उन्होंने हाथ मिलाया। जडेजा की पीएम मोदी ने पीठ भी थपथपाई। जडेजा से तो पीएम मोदी ने गुजराती में बात भी की।

यह भी पढ़ें:Rahul Dravid का कार्यकाल हुआ खत्म, अब कौन बनेगा Team India का हेड कोच? 3 नाम रेस में सबसे आगे

पीएम मोदी ने मोहम्मद शमी को लगाया गले

इसके बाद पीएम मोदी मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) से हाथ मिलाते हुए और उन्हें गले लगाते हुए नजर आए। शमी से पीएम मोदी ने कहा कि शमी इस बार आपने बहुत अच्छा किया है। फिर जसप्रीत बुमराह से पीएम मोदी ने कहा कि आपको गुजराती बोलनी आती है।