Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs NED के बीच 1999 WC की पारी दिखाकर ICC ने भारतीय हेड कोच Dravid को कर दिया खुश, किंग Kohli के रिएक्‍शन ने लूट ली महफिल- VIDEO

Rahul Dravid Reaction on his 1999 WC Heroics रोहित शर्मा की अगुआई वाली भारतीय टीम ने विश्व कप 2023 के 45वें मैच में नीदरलैंड्स को हराकर इस टूर्नामेंट की अपनी 9वीं जीत दर्ज की। बंगलूरू के चिन्नास्वामी स्टेडियम में भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था जिसमें टीम इंडिया ने 50 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 410 रन बनाए।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Mon, 13 Nov 2023 02:03 PM (IST)
Hero Image
ICC ने Rahul Dravid की World Cup 1999 दिखाकर कोच Rahul Dravid को किया खुश

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Rahul Dravid Reaction on his 1999 WC Heroics: रोहित शर्मा की अगुआई वाली भारतीय टीम ने विश्व कप 2023 के 45वें मैच में नीदरलैंड्स को हराकर इस टूर्नामेंट की अपनी 9वीं जीत दर्ज की। बंगलूरू के चिन्नास्वामी स्टेडियम में भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था, जिसमें टीम इंडिया ने 50 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 410 रन बनाए।

इसके जवाब में नीदरलैंड की टीम 47.4 ओवर में 250 रन पर सिमट गई। मैच के बीच में भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बड़ी स्क्रीन पर उनके 1999 विश्व कप की पारी दिखाई गई, जिसे देखकर द्रविड़ खुश हो गए। वहीं, किंग कोहली का भी रिएक्शन तेजी से वायरल हो गया।

ICC ने Rahul Dravid की World Cup 1999 दिखाकर कोच Rahul Dravid को किया खुश

दरअसल, विश्व कप 1999 में टीम इंडिया (Team India) के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) के प्रदर्शन की झलक भारत-नीदरलैंड्स मैच के दौरान बड़ी स्क्रीन पर दिखाई गई, जिसे देखकर उन्होंने ड्रेसिंग रूम से ऐसा रिएक्शन दिया कि उसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि आईसीसी ने राहुल द्रविड़ के 1999 विश्व कप की झलक दिखाई, जिसमें उनका विश्व कप में द्रविड़ का अबियान शानदार रहा था, जहां वह दो शतक और तीन अर्धशतक के साथ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बने थे। द्रविड़ की तस्वीरें दिखाए जाने के बाद कोच द्रविड़ खुश नजर आए। उन्होंने फैंस को हाथ हिलाकर शुक्रिया कहा और इस दौरान किंग कोहली हंसते हुए नजर आए।

View this post on Instagram

A post shared by ICC (@icc)