Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs NED मैच के बाद खास अंदाज में इस खिलाड़ी को मिला बेस्ट फील्डर अवॉर्ड, Ishan Kishan की भविष्यवाणी हुई सच-VIDEO

Suryakumar Yadav Best Fielder Award आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 का आखिरी लीग मैच भारत और नीदरलैंड्स (IND vs NED) के बीच खेला गया। इस मैच में भारतीय टीम ने नीदरलैंड्स को 160 रन से हराया। मैच में भारत की तरफ से श्रेयस अय्यर और केएल राहुल ने शानदार शतक बनाया। इस शतकीय पारी के बाद श्रेयस अय्यर को प्लेयर ऑफ द मैच से नवाजा गया।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Mon, 13 Nov 2023 04:02 PM (IST)
Hero Image
IND vs NED: Ishan Kishan की भविष्यवाणी हुई सच, Suryakumar Yadav को मिला बेस्ट फील्डर मिला अवॉर्ड

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Suryakumar Yadav Best Fielder Award: आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 का आखिरी लीग मैच भारत और नीदरलैंड्स (IND vs NED) के बीच खेला गया। इस मैच में भारतीय टीम ने नीदरलैंड्स को 160 रन से हराया। मैच में भारत की तरफ से श्रेयस अय्यर और केएल राहुल ने शानदार शतक बनाया। इस शतकीय पारी के बाद श्रेयस अय्यर को प्लेयर ऑफ द मैच से नवाजा गया, लेकिन बेस्ट फील्डर का अवॉर्ड किसे मिला। आइए जानते हैं इस आर्टिकल के जरिए।

IND vs NED: Ishan Kishan की भविष्यवाणी हुई सच, Suryakumar Yadav को मिला बेस्ट फील्डर मिला अवॉर्ड

दरअसल, सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को भारत बनाम नीदरलैंड्स मैच के बाद बेस्ट फील्डर अवॉर्ड से नवाजा गया। बीसीसीआई ने इसका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें खास अंदाज में सूर्यकुमार यादव को बेस्ट फील्डर अवॉर्ड दिया गया।

यह भी पढ़ें:

World Cup 2023: Jay Shah की वजह से Sri Lanka क्रिकेट बर्बाद...', 1996 World Cup विनिंग कप्तान ने अपने बयान से मचाई खलबली

बता दें कि IND vs NED मैच के बाद बेस्ट फील्डर का अवॉर्ड के लिए रवींद्र जडेजा, केएल राहुल और सूर्यकुमार यादव तीन नामों को सेलेक्ट किया गया था, जिसमें से सूर्या ने बाजी मारते हुए यह अवॉर्ड हासिल किया। साथ ही बता दें कि इस अवॉर्ड का विनर घोषित होने से पहले ईशान किशन ने भविष्यवाणी की थी कि सूर्या को यह अवॉर्ड मिलेगा। इस अवॉर्ड को पाने के बाद ग्राउंड्समैन के साथ तस्वीर क्लिक करवाई। इस दौरान एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम के ग्राउंड्समैन बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

देखें VIDEO