Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'पाकिस्तान जिंदाभाग'... Virender Sehwag ने छिड़का Pakistan टीम के जख्मों पर नमक, न्यूजीलैंड की जीत के बाद जमकर लिए मजे

श्रीलंका पर मिली न्यूजीलैंड को जीत के साथ ही पाकिस्तान के लिए वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनल के दरवाजे लगभग बंद हो चुके हैं। बाबर की सेना को अंतिम चार में जगह पाने के लिए इंग्लैंड के खिलाफ चमत्कारिक प्रदर्शन करके दिखाना होगा। इस बीच भारत के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने श्रीलंका की हार के बाद पाकिस्तान टीम के जमकर मजे लिए हैं।

By Shubham MishraEdited By: Shubham MishraUpdated: Fri, 10 Nov 2023 05:58 PM (IST)
Hero Image
सहवाग ने पाकिस्तान टीम के जमकर मजे लिए हैं।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। श्रीलंका पर मिली न्यूजीलैंड को जीत के साथ ही पाकिस्तान के लिए वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनल के दरवाजे लगभग बंद हो चुके हैं। बाबर की सेना को अंतिम चार में जगह पाने के लिए इंग्लैंड के खिलाफ चमत्कारिक प्रदर्शन करके दिखाना होगा। इस बीच, भारत के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने श्रीलंका की हार के बाद पाकिस्तान टीम के जमकर मजे लिए हैं।

सहवाग ने लिए बाबर की सेना के मजे

न्यूजीलैंड ने करो या मरो मुकाबले में श्रीलंका को गुरुवार की रात 5 विकेट से हार का स्वाद चखाया। इस जीत के साथ ही कीवी टीम ने सेमीफाइनल में अपनी जगह लगभग पक्की कर ली है। वहीं, श्रीलंका की हार से पाकिस्तान का अंतिम चार में पहुंचने का सपना लगभग चकनाचूर हो गया है। वीरेंद्र सहवाग ने अपने एक्स अकाउंट पर ट्वीट करते हुए बाबर आजम एंड कंपनी के जख्मों पर नमक छिड़का है।

सहवाग ने ट्वीट करते हुए लिखा, "पाकिस्तान जिंदाभाग! आपके घर की फ्लाइट सुरक्षित रहे।" वीरू ने एक और ट्वीट करते हुए श्रीलंका टीम पर भी मजेदार अंदाज में निशाना साधा। उन्होंने लिखा, "पाकिस्तान की खास बात यह है कि जिस टीम को पाकिस्तान सपोर्ट करता है, वो टीम भी पाकिस्तान की तरह ही खेलने लगती है। सॉरी श्रीलंका।"

Sorry Sri Lanka. https://t.co/Qv960oju2m— Virender Sehwag (@virendersehwag) November 10, 2023

पाकिस्तान को करना होगा चमत्कार

पाकिस्तान को अगर सेमीफाइनल का टिकट हासिल करना है, तो बाबर की सेना को इंग्लैंड के खिलाफ चमत्कार करना होगा। पाकिस्तान की टीम अगर पहले बल्लेबाजी करती है तो टीम को इंग्लैंड को 287 या 288 रन से मात देनी होगी। वहीं, अगर बाबर आजम एंड कंपनी पहले गेंदबाजी करने का फैसला करती है, तो पाकिस्तान को डिफेंडिंग चैंपियन से मिले लक्ष्य को 284 गेंद शेष रहते हुए हासिल करना होगा।