Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

WPL 2024 की Opening Ceremony का फीवर बढ़ाएंगे कार्तिक आर्यन और सिद्धार्थ मल्होत्रा, 23 फरवरी से शुरू होगा टूर्नामेंट

WPL 2024 की ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड के दो सितारे सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ओपनिंग सेरेमनी का रोमांच बढ़ाएंगे। WPL के सोशल मीडिया हैंडल पर इसकी जानकारी दी गई। ओपनिंग सेरेमनी का आगाज शाम 630 बजे से होगा। WPLT20 के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया गया है जिसमें कार्तिक आर्यन को टैग किया है।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Tue, 20 Feb 2024 03:13 PM (IST)
Hero Image
WPL 2024 की ओपनिंग सेरेमनी में धूम मचाएंगे कार्तिक-सिद्धार्थ

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। विमेंस प्रीमियर लीग के दूसरे सीजन का काउंटडाउन शुरू हो गया है। WPL 2024 का आगाज 23 फरवरी (WPL 2024 Start Date) से होने जा रहा है। जहां पहला मुकाबला बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम मैदान पर खेला जाएगा। जहां गत विजेता मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच ओपनिंग मुकाबला होगा। इस मैच की शुरुआत से पहले बेंगलुरु में ओपनिंग सेरेमनी का आयोजन किया जाएगा, जिसमें बॉलीवुड स्टार्स अपने प्रदर्शन से जमकर महफिल लूटते हुए नजर आएंगे।

WPL 2024 की ओपनिंग सेरेमनी में धूम मचाएंगे कार्तिक-सिद्धार्थ

दरअसल, WPL 2024 की ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड के दो सितारे सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ओपनिंग सेरेमनी का रोमांच बढ़ाएंगे। WPL के सोशल मीडिया हैंडल पर इसकी जानकारी दी गई। ओपनिंग सेरेमनी का आगाज शाम 6:30 बजे से होगा।

WPLT20 के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया गया है, जिसमें कार्तिक आर्यन को टैग किया है। इस पोस्ट में लिखा है कि ये किंगडम नहीं, क्वीनडम है। कार्तिक आर्यन को जॉइन करें। जैसा कि उन्होंने अपनी क्वीन के लिए ताज पाने के लिए संघर्ष करा। टाटा डब्ल्यूपीएल 2024 की ओपनिंग सेरेमनी जियो सिनेमा और स्पोर्ट्स 18 की ऑफिशियल साइट पर देख सकते है।

बता दें कि डब्ल्यूपीएल 2023 की ओपनिंग सेरेमनी में एक्ट्रेस कृति सेनन और कियारा अडवाणी ने अपने डांस से जमकर महफिल लूटी थी, जबकि सिंगर एपी ढिल्लों ने अपने गाने से समां बाधा था। वहीं, इस बार डब्ल्यूपीएल 2024 के मुकाबले बैंगलुरु और मुंबई में खेले जाएंगे। टूर्नामेंट का ओपनिंग मैच डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच होगा। टूर्नामेंट का फाइनल मैच 17 मार्च को नई दिल्ली में खेला जाएगा।

यह भी पढ़ें: WPL 2024 में धमाल मचाने को तैयार RCB, पिछले सीजन की तुलना में कितनी मजबूत है Smriti Mandhana की सेना? जानिए