Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

WPL 2024: शीशा तोड़ शॉट जड़ने के बाद घबरा गईं Ellyse Perry, बोली- मेरे पास इंश्योरेंस नहीं...

यूपी वॉरियर्स के खिलाफ आरसीबी टीम की स्टार खिलाड़ी एलिस पैरी (Ellyse Perry) ने 37 गेंदों पर 58 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी एक ऐसा छक्का लगाया जिससे टाटा पंच EV कार का शीशा टूट गया। आरसीबी स्टार ने मैच के बाद मजाकिए अंदाज में कहा कि उनके पास तो कोई इंश्योरेंस भी नहीं हैं जो मैं इसे कवर कर सकूं।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Tue, 05 Mar 2024 02:58 PM (IST)
Hero Image
WPL 2024: शीशा तोड़ शॉट जड़ने के बाद घबरा गईं Ellyse Perry

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्लीमहिला प्रीमियर लीग 2024 (WPL 2024) के 11वें मैच में आरसीबी टीम का सामना यूपी वॉरियर्स से हुआ। इस मैच में आरसीबी ने यूपी वॉरियर्स को 23 रन से हराया। इस मैच में आरसीबी टीम की स्टार खिलाड़ी एलिस पैरी ने ताबड़तोड़ बैटिंग कर विरोधी टीम के गेंदबाजों की जमकर खबर ली।

एलिस (Ellyse Perry) ने 37 गेंदों का सामना करते हुए 58 रन बनाए। अपन पारी में पेरी ने मिडविकेट की ओर एक ऐसा लंबा छक्का जड़ा, जिसने बॉ ग्राइंड में बाउंड्रीरोप के बाहर खड़ी कार के शीशे को तोड़ दिया। कार का शीशा तोड़ने के बाद एलिस पैरी घबरा गई और मैच के बाद उन्होंने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी।

WPL 2024: Ellyse Perry के करारे शॉट से टूट गया कार का शीशा

दरअसल, WPL 2024 में सोमवार को यूपी वॉरियर्स के खिलाफ आरसीबी टीम की स्टार खिलाड़ी एलिस पैरी (Ellyse Perry) ने 37 गेंदों पर 58 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी एक ऐसा छक्का लगाया, जिससे टाटा पंच EV कार का शीशा टूट गया। आरसीबी स्टार ने मैच के बाद मजाकिए अंदाज में कहा कि उनके पास तो कोई इंश्योरेंस भी नहीं हैं, जो मैं इसे कवर कर सकूं। उन्होंने आगे कहा कि इसलिए उन्हें जैसे ही कार का शीशा टूटते हुए देखा तो वह घबरा गई थी।

पेरी ने स्मृति मंधाना के साथ मिलकर 80 रन की साझेदारी की और आरसीबी की जीत में अहम योगदान दिया। आरसीबी स्टार ने मैच के बाद सबसे पहले बेंगलुरु में मैच देखने पहुंचे दर्शकों का धन्यवाद किया। पैरी ने कहा कि मेरा पहला रोल था कि मैं मंधाना को सपोर्ट करूं और मैं खुश थी की मैंने पारी के मिडिल में कुछ शानदार शॉट लगाए। देखिए, यहां खेले गए सभी खेल अद्भुत रहे हैं। यह बहुत अच्छा है कि काफी भारी संख्या में दर्शक हमें सपोर्ट करने आए। इस तरह का समर्थन पाना बहुत अच्छी बात है और हम बहुत भाग्यशाली हैं।

यह भी पढ़ें: IND vs ENG: Rohit Sharma WTC में हासिल करेंगे बड़ा मुकाम; धर्मशाला में बस यह काम कर बन जाएंगे पहले भारतीय बल्लेबाज

— Johns. (@CricCrazyJohns) March 4, 2024