Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

WPL 2024: यूपी वॉरियर्स की सबसे महंगी खिलाड़ी हुई टूर्नामेंट से बाहर, फ्रेंचाइजी ने किया रिप्लेसमेंट का एलान

महिला प्रीमियर लीग 2024 (Women’s Premier League 2024) का 11वां मैच यूपी वॉरियर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच सोमवार को खेला गया जिसमें आरसीबी को 23 रन से जीत मिली। इस मैच के बीच यूपी वॉरियर्स को बड़ा झटका लगा। यूपी वॉरियर्स (UP Warriorz) टीम की एक स्टार ओपनर चोट के चलते पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गई हैं।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Tue, 05 Mar 2024 09:25 AM (IST)
Hero Image
WPL 2024 के पूरे टूर्नामेंट से बाहर हुई Vrinda Dinesh, रिप्लेसमेंट का हुआ एलान

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। महिला प्रीमियर लीग 2024 (Women’s Premier League 2024) का 11वां मैच यूपी वॉरियर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच सोमवार को खेला गया, जिसमें आरसीबी को 23 रन से जीत मिली। इस मैच के बीच यूपी वॉरियर्स को बड़ा झटका लगा। यूपी वॉरियर्स (UP Warriorz) टीम की एक स्टार ओपनर चोट के चलते पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गई हैं। इसकी जानकारी यूपी वॉरियर्स फ्रेंचाइजी ने अपने एक्स पर जानकारी दी और खिलाड़ी के रिप्लेसमेंट का एलान भी कर दिया है।

WPL 2024 के पूरे टूर्नामेंट से बाहर हुई Vrinda Dinesh, रिप्लेसमेंट का हुआ एलान

दरअसल, यूपी वॉरियर्स की टीम को महिला प्रीमियर लीग 2024 के बीच बड़ा झटका लगा है। WPL 2024 ऑक्शन में यूपी वॉरियर्स ने जिस खिलाड़ी पर करोड़ों रुपये खर्च किए थे, वह चोट के चलते पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गई हैं। ये स्टार खिलाड़ी और कोई नहीं वृंदा दिनेश है, जिन्हें टीम ने 1.8 करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ा था।

महिला प्रीमियर लीग ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर यह जानकारी दी कि यूपी वॉरियर्स टीम की वृंदा दिनेश पूरे सीजन से बाहर हो गई है। वृंदा 28 फरवरी को मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में इंजर्ड हो गई थी, उनके कंधे की इंजरी के चलते वह पूरा सीजन खेलने की स्थिति में नही हैं। ऐसे में यूपी वॉरियर्स ने विकेटकीपर बल्लेबाज उमा छेत्री को अपनी टीम में शामिल कर लिया।

यह भी पढ़ें: WPL 2024: स्मृति मंधाना-पैरी ने मचाया बल्ले से कोहराम, एलिसा हीली की धांसू पारी भी नहीं आई UPW के काम; RCB ने चखा तीसरी जीत का स्वाद

बता दें कि यूपी वॉरियर्स ने उमा छेत्री को 10 लाख रुपये की बेस प्राइस में अपनी टीम का हिस्सा बनाया है। हाल ही में उमा ने इंग्लैंड ए के खिलाफ भारत ए के लिए खेला और वह विजयी भारत ए इमर्जिंग टीम का भी हिस्सा थीं जिसने एसीसी इमर्जिंग महिला एशिया कप 2023 जीता था।

यह भी पढ़ें: IND vs ENG: जेम्स एंडरसन ने चमकाए एब्स तो स्टोक्स ने धर्मशाला में लगाई डुबकी, पांचवें टेस्ट से पहले इंग्लिश खिलाड़ियों ने किया चिल