Move to Jagran APP

सौरव गांगुली से मिला Gujarat Titans का 39 साल का स्‍टार खिलाड़ी, बंगाल क्रिकेट टीम से दोबारा खेलने की अटकलें

गुजरात टाइटंस के अनुभवी विकेटकीपर बल्‍लेबाज रिद्धिमान साहा ने पूर्व भारतीय कप्‍तान और बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली से उनके घर जाकर मुलाकात की। माना जा रहा है कि 39 साल के साहा की वापसी बंगाल रणजी टीम में दोबारा हो सकती है। साहा पिछले दो साल से त्रिपुरा के लिए खेल रहे थे लेकिन अब वो कोलकाता लौट आए हैं। जानें साहा और गांगुली की क्‍या बातें हुईं।

By Agency Edited By: Abhishek Nigam Published: Tue, 28 May 2024 08:49 AM (IST)Updated: Tue, 28 May 2024 08:49 AM (IST)
सौरव गांगुली और रिद्धिमान साहा की हुई

राज्य ब्यूरो, जागरण, कोलकाता। विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा ने सोमवार को भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के घर जाकर उनसे मुलाकात की, जिसके बाद उनकी बंगाल रणजी टीम में वापसी की अटकलें हैं।

मालूम हो कि रिद्धिमान दो साल बंगाल छोड़कर त्रिपुरा की टीम में शामिल हो गए थे। कहा जा रहा है कि बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) के एक अधिकारी से मतभेद के कारण उन्होंने यह निर्णय लिया था। तब से रिद्धिमान वहीं रह रहे थे लेकिन अब वे वापस कोलकाता लौट आए हैं। सौरव के आमंत्रण पर वे उनके घर पहुंचे।

सूत्रों से पता चला है कि उनकी सौरव से बंगाल टीम की ओर से खेलने को लेकर बातचीत हुई है। सबकुछ ठीक रहा तो रिद्धिमान को आने वाले दिनों में बंगाल की ओर से खेलता देखा जा सकता है। मालूम हो कि इस समय कैब के अध्यक्ष सौरव के बड़े भाई स्नेहाशीष गांगुली हैं।

यह भी पढ़ें: Sourav Ganguly: न पैड.. न ग्लव्स, मासूम हाथों ने थामा था बल्ला, 'क्रिकेट के दादा' ने सुनाई बचपन की कहानी

यह भी पढ़ें: T20 World Cup 2024 में किस नंबर पर बैटिंग करें Virat Kohli? सौरव गांगुली ने फैक्‍ट पेश करते हुए दिया ये जवाब


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.