Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

WTC Final में Virat Kohli के आउट होते ही मुरझा गया वाइफ Anushka Sharma का चेहरा, फैंस बोले- मत छुपाओ आंसू

Virat Kohli Out Anushka Sharma Reaction Goes Viral। विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच का आज पांचवां और आखिरी दिन है। भारतीय टीम की तरफ से सभी फैंस को उम्मीदें विराट कोहली से थी लेकिन किंग कोहली पांचवें दिन की शुरुआत में ही महज 5 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Sun, 11 Jun 2023 05:03 PM (IST)
Hero Image
WTC Final: Virat Kohli को आउट होता देख वाइफ Anushka Sharma हुई मायूस

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Virat Kohli Out Anushka Sharma Reaction Goes Viral WTC Final 2023 । विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच का आज पांचवां और आखिरी दिन है। भारतीय टीम की तरफ से सभी फैंस को उम्मीदें विराट कोहली से थी, लेकिन किंग कोहली पांचवें दिन की शुरुआत में ही महज 5 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

स्टीव स्मिथ ने उनका कैच लपका और इस तरह भारतीय टीम के विश्व टेस्ट चैंपियनशिप जीतने का सपना यहीं से टूट गया। किंग कोहली के आउट होते ही करोड़ों फैंस ही नहीं, बल्कि उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा का भी दिल टूट गया। सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा का रिएक्शन तेजी से वायरल हो रहा है।

WTC Final: Virat Kohli को आउट होता देख वाइफ अनुष्का शर्मा हुई मायूस

दरअसल, दूसरी पारी के दौरान भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) पांचवें दिन की शुरुआत में ही अपना विकेट गंवा बैठे। कोहली के रूप में भारत का पांचवां विकेट गिरा। बोलैंड ने कोहली को स्लिप पर स्टीव स्मिथ के हाथों कैच कराया। कोहली के आउट होते ही पूरे स्टेडियम में सन्नाटा पसर गया। बता दें कि किंग कोहली 78 गेंदों पर 49 रन बनाकर पवेलियन लौटे।

उनके आउट होते ही स्टैंड्स में बैठी पत्नी अनुष्का शर्मा का रिएक्शन तेजी से कैमरे में कैद हो गया। अनुष्का काला चश्मा लगाकर मैच देखने पहुंची थी, लेकिन किंग कोहली के आउट होते ही उनका चेहरा ही मुरझा गया। उनकी तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वह हाथ जोड़े हुए मायूस नजर आ रही है।

विराट कोहली के बाद बिना खाता खोले पवेलियन लौटे रवींद्र जडेजा 

इसके बाद इसी ओवर की पांचवीं गेंद पर बोलैंड ने रवींद्र जडेजा को ऑउट स्विंग बॉल डाली और बल्ले का बाहरी किनारा लेकर गेंद सीधा विकेटकीपर एलेक्स कैरी के हाथों में चले गई। इस तरह बोलैंड ने एक ही ओवर में दो बड़े विकेट लेते ही पूरे मैच का रुख ही बदल दिया।