Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Yashasvi Jaiswal का आखिरकार सपना हुआ साकार, डेब्यू टेस्ट में शतक जड़ने के बाद अब ये खास वीडियो किया शेयर

Yashasvi Jaiswal Viral Video Ind vs WI Test आईपीएल 2023 में रनों की अंबार लगाने वाले यशस्वी जायसवाल को टीम इंडिया में मौका मिला। वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में जायसवाल ने डेब्यू किया और ये डेब्यू बेहद ही यादगार रहा। उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में कदम रखते ही अपनी बल्लेबाजी से हर किसी को अपना दीवाना बना दिया है।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Mon, 17 Jul 2023 10:11 PM (IST)
Hero Image
Ind vs WI test-Yashasvi Jaiswal Viral Post

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Yashasvi Jaiswal Viral Video After Debut Test Century Ind vs WI: कहते है कि बड़े सपने बड़ी-बड़ी मुश्किलों को पार करने के बाद पूरे हो ही जाते है। अगर इंसान में कुछ पाने का जज्बा हो, तो सफलता खुद-ब-खुद उसके कदम चूमती है। ऐसा ही कुछ भारतीय सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल के साथ हुआ। गरीब परिवार में जन्मे यशस्वी ने हर उन परिस्थितियों को देखा है जिसकी कल्पना आप और हम नहीं कर सकते है, लेकिन इस खिलाड़ी के जज्बे को सलाम जरूर किया जा सकता है।

आईपीएल 2023 में रनों की अंबार लगाने के बाद यशस्वी जायसवाल को टीम इंडिया में मौका मिला। वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में जायसवाल ने डेब्यू किया और ये डेब्यू उनके लिए बेहद ही यादगार रहा। उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में कदम रखते ही अपनी बल्लेबाजी से हर किसी को अपना दीवाना बना दिया है। डेब्यू टेस्ट में शतक जड़ने के बाद यशस्वी जायसवाल ने इंस्टाग्राम पर अब एक वीडियो शेयर किया है।

डेब्यू टेस्ट में शतक जड़ने के बाद Yashasvi Jaiswal ने शेयर की खास वीडियो

दरअसल, यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है वह वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच का है। इस वीडियो में यशस्वी डेब्यू टेस्ट मैच में शतक जड़ने के बाद खास अंदाज में सेलिब्रेट करते हुए नजर आ रहे है। वीडियो के साथ यशस्वी ने कैप्शन लिखा है कि अपने सपनों पर भरोसा रखना चाहिए, क्योंकि वह एक दिन जरूर पूरे होते है। मुझे यकीन है और मैंने भरोसा रखा और डेब्यू में सेंचुरी जड़ दी।

यशस्वी जायसवाल वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के बाद काफी लाइमलाइट में बने हुए है। डेब्यू टेस्ट में शतक ठोकने वाले जायसवाल ने अपनी सेंचुरी के साथ कई रिकॉर्ड्स को धवस्त किया। पहले टेस्ट में उन्होंने 171 रन बनाए और वह दोहरा शतक जड़ने से चूक गए। यशस्वी ने अपनी पारी में 16 चौके और 1 छक्का लगाया। उनकी इस तूफानी पारी की बदौलत टीम इंडिया को मजबूती मिली और भारत ने पहला टेस्ट एक पारी और 141 रन की वजह से अपने नाम किया।

View this post on Instagram

A post shared by Yashasvi Jaiswal (@yashasvijaiswal28)