Move to Jagran APP

यशराज मुहाते के नए सॉन्ग में नजर आए Sachin Tendulkar, वीडियो ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

Yashraj Mukhate Sachin Tendulkar Birthday Song यशराज मुहाते ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह सचिन तेंदुलकर के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो में यशराज ने सचिन को उनके 50वें जन्मदिन पर एक खास सॉन्ग डेडिकेट किया है।

By Jagran NewsEdited By: Shubham MishraUpdated: Mon, 24 Apr 2023 10:47 PM (IST)
Hero Image
Yashraj Mukhate Sachin Tendulkar Birthday Song - Pic Credit- Twitter

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर आज अपना 50वां जन्मदिन मना रहे हैं। सचिन को जिंदगी का अर्धशतक पूरा करने के लिए दुनिया भर से शुभकामनाएं मिल रही हैं। इस बीच, सोशल मीडिया सनसनी और संगीतकार यशराज मुहाते का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सचिन तेंदुलकर भी नजर आ रहे हैं।

यशराज के वीडियो में नजर आए सचिन

यशराज ने सचिन के 50वें जन्मदिन पर एक खास सॉन्ग तैयार किया है, जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो के शुरुआत में सचिन और यशराज नॉर्मल बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं। यशराज सचिन के शॉट्स की तारीफ करते हुए दिख रहे हैं। इसके बाद सचिन यशराज से पूछते हैं कि क्या उन्होंने गाना बनाने की कोशिश की है, जिसके जवाब में यशराज बताते हैं कि वह गाने ही बनाते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Yashraj Mukhate (@yashrajmukhate)

यशराज ने सचिन को डेडिकेट किया बर्थडे पर स्पेशल सॉन्ग

वीडियो में इसके बाद सचिन यशराज को 'पचास' शब्द की मदद से सॉन्ग बनाने की चैलेंज देते हैं। यशराज इसके बाद सचिन के जन्मदिन पर बनाए गए स्पेशल सॉन्ग को गाते हुए नजर आते हैं। सोशल मीडिया पर यशराज का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। फैन्स को यशराज का यह सॉन्ग काफी रास आ रहा है और संगीतकार को काफी वाहवाही मिल रही है।

50 के हुए सचिन

सचिन तेंदुलकर को उनके 50वें जन्मदिन के मौके पर पूर्व से लेकर मौजूदा क्रिकेटर्स सभी ने विश किया। सचिन ने साल 2013 में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। सचिन शतकों के शतक लगाने वाले दुनिया के इकलौते बल्लेबाज हैं। मास्टर ब्लास्टर ने अपने 22 साल के लंबे करियर में कई उपलब्धियां हासिल कीं। सचिन 200 टेस्ट मैच खेलने वाले भी दुनिया के एकमात्र खिलाड़ी हैं।