Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Virat Kohli कौन? किंग कोहली को नहीं जानता ब्राजील का ये दिग्गज खिलाड़ी, फोटो दिखाकर करानी पड़ी विराट की पहचान

विराट कोहली क्रिकेट के वर्ल्ड में सबसे ज्यादा लोकप्रिय प्लेयर हैं। गूगल ने हाल ही में अपने 25 सालगिरह पर एक रिपोर्ट जारी की थी जिसमें 25 सालो में सबसे ज्यादा बार सर्च की गई चीजों की लिस्ट थी। इसमें विराट कोहली का नाम भी शामिल था। अब ऐसे में एक य़ूट्यूबर ने रोनाल्डो से विराट कोहली को लेकर सवाल पूछा। उन्होंने कहा वह कोहली को नहीं जानते।

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaUpdated: Thu, 11 Jan 2024 02:21 PM (IST)
Hero Image
दिग्गज फुटबॉलर रोनाल्डो विराट कोहली को नहीं जानते हैं। फोटो- एक्स

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Ronaldo don't know Virat Kohli: विराट कोहली क्रिकेट के वर्ल्ड में सबसे ज्यादा लोकप्रिय प्लेयर हैं। गूगल ने हाल ही में अपने 25 सालगिरह पर एक रिपोर्ट जारी की थी, जिसमें सर्च इंजन पर अब तक के सबसे ज्यादा सर्च किए गए सवालों की लिस्ट जारी की थी।

सबसे ज्यादा सर्च क्रिकेटर हैं कोहली

इसमें भारतीय क्रिकेट विराट कोहली Virat Kohli 25 सालों में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले क्रिकेटर थे। भारत की ओर से शाहरुख खान भी लिस्ट में शामिल थे। विराट कोहली की एक खास फैन फॉलोइंग है। कोहली क्रिकेट वर्ल्ड में सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले क्रिकेटर हैं।

रोनाल्डो से यूट्यूबर ने कोहली की बात की

इसके साथ ही वह सबसे रोनाल्डो के बाद दूसरे सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले एथलीट भी हैं। कोहली के इंस्टाग्राम पर 265 मिलियन फॉलोअर्स हैं। ऐसे में अब एक अनोखा किस्सा देखने को मिला है। ऐसे में यूट्यूबर स्पीड ने हाल ही में ब्राजील के फुटबॉल खिलाड़ी रोनाल्डो से मुलाकात की। उन्होंने रोनाल्डो से कुछ सवाल पूछे।

ये भी पढ़ें:- Team India के लिए T20 वर्ल्ड कप में ट्रंप कार्ड साबित होंगी ये जोड़ी, पूर्व भारतीय दिग्गज ने कर दी है बड़ी भविष्यवाणी

आइए देखते हैं दोनों के बीच की बातचीत

स्पीड- क्या आप विराट कोहली को जानते हैं

रोनाल्डो- कौन? 

स्पीड- पूर्व विश्व कप विजेता। विराट कोहली भारत से। 

रोनाल्डो- नहीं

स्पीड- विराट कोहली को नहीं जानते आप

रोनाल्डो- क्या है वो? एक खिलाड़ी?

स्पीड- एक क्रिकेट खिलाड़ी

रोनाल्डो- वह यहां बहुत चर्चित नहीं है। 

स्पीड- वह बेस्ट है. वह बाबर आजम Babar Azam से भी बेहतर हैं। आपने इनको कभी नहीं देखा? स्पीड ने रोनाल्डो को विराट कोहली की तस्वीर दिखाई। 

रोनाल्डो- हां।

ये भी पढ़ें:- AFG के खिलाफ T20I में जय-वीरू की जोड़ी करेगी Team India में वापसी, SA दिग्गज ने BCCI के फैसले का किया स्वागत, IPL की जमकर की तारीफ