Move to Jagran APP

IND vs PAK: 'ये मैच हारने वाला था? युवी अभी मुबारकबाद ना दे मुझे', वीडियो में कैद हुई Shahid Afridi और Yuvraj Singh की अहम बातचीत

T20 World Cup 2024 टूर्नामेंट में पाकिस्‍तान की यह दूसरी हार थी। इससे पहले मेजबान अमेरिका ने सुपर ओवर में पाकिस्‍तान को पटखनी दी थी। अपने अगले मैच में आज बाबर आजम एंड कंपनी कनाडा से टकराएगी। पाक टीम के लिए यह मैच करो या मरो वाला है। एक और हार टीम को टी20 विश्‍व कप 2024 से बाहर कर देगी।

By Jagran News Edited By: Ruhee Parvez Published: Tue, 11 Jun 2024 06:58 PM (IST)Updated: Tue, 11 Jun 2024 06:58 PM (IST)
भारतीय क्रिकेट टीम ने पाकिस्‍तान को 6 रन से मात दी थी। इमेज- सोशल म‍ीडिया

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। टी20 विश्‍व कप 2024 के 19वें मुकाबले में रविवार को भारतीय क्रिकेट टीम ने पाकिस्‍तान को 6 रन से मात दी थी। टूर्नामेंट में पाकिस्‍तान की यह दूसरी हार थी। इस हार के बार बाबर आजम की टीम की काफी किरकिरी हुई। अब मैच के बाद का एक वीडियो सोशल म‍ीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पाकिस्‍तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी और भारतीय दिग्‍गज युवराज सिंह बातचीत करते नजर आ रहे हैं।

अफरीदी निराश नजर आए

वीडियो की शुरुआत में युवराज‍ सिंह पूछते हैं कि लाला क्‍यों दुखी हो, क्‍या हुआ। इसके जवाब में अफरीदी करते हैं, उदास होना बनता है कि नहीं बनता। यह मैच हारने वाला था। इस पर युवराज कहते हैं कि हारने वाला तो नहीं था। लाला ने बताया, "जब 40 रन रह गए थे हमारे तो युवराज ने मुझे बधाई दी और कहा कि मैं जा रहा हूं। मैं मैच नहीं देख रहा हूं। मैंने कहा युवराज 40 रन बहुत हैं इस पिच पर, अभी मुबारकबाद ना दे मुझे।"

ये भी पढ़ें: IND vs PAK: भारत से हार के बाद भड़का पाकिस्‍तानी दिग्‍गज, कप्‍तानी से लेकर टीम तक में बदलाव की कर दी मांग

हमारी दोस्ती बनी रहनी चाहिए

युवराज ने अफरीदी से कहा, "मैंने आपसे कहा था कि पाकिस्तान जीतेगा, लेकिन मुझे अब भी भरोसा था कि हम (भारत) वहां से जीत सकते हैं। जीतना और हारना खेल का हिस्सा है, महत्वपूर्ण बात यह है कि हमारी दोस्ती बनी रहनी चाहिए।" बता दें कि भारतीय टीम ने पाकिस्‍तान को 6 रन से मात दी थी। भारतीय टीम टॉस हारकर पहले बल्‍लेबाजी करते हुए 19 ओवर में 119 रन पर सिमट गई थी। पाकिस्‍तान के लिए यह मुकाबला काफी आसान नजर आ रहा था। हालांकि, बाबर आजम एंड कंपनी 7 विकेट खोकर 113 रन ही बना सकी थी।

टूर्नामेंट में पाकिस्‍तान की यह दूसरी हार थी। इससे पहले मेजबान अमेरिका ने सुपर ओवर में पाकिस्‍तान को पटखनी दी थी। अपने अगले मैच में आज बाबर आजम एंड कंपनी कनाडा से टकराएगी। पाक टीम के लिए यह मैच करो या मरो वाला है। एक और हार टीम को टी20 विश्‍व कप 2024 से बाहर कर देगी।

ये भी पढ़ें: BAN vs SA: बांग्लादेशी बल्लेबाज को आया गुस्सा, बैट के हाथ से किए दो टुकड़े और फेंक दिया बल्ला, जिसने देखा हैरान रह गया


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.