Move to Jagran APP

Yuvraj Singh ने भारत की जीत के बाद पत्नी को किया ट्रोल, ससुरालवालों पर कसा तंज, सरेआम ले लिए मजे

भारत ने टी20 वर्ल्ड कप-2024 के दूसरे सेमीफाइनल में इंग्लैंड को हरा दिया। इस शानदार जीत के बाद भारत के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने टीम इंडिया को बधाई दी लेकिन बधाई देते हुए उन्होंने अपनी पत्नी और ससुरालवालों पर तंज कस दिया और सरेआम उनके मजे ले लिए। टीम इंडिया फाइनल में अब साउथ अफ्रीका से टकराएगी और दूसरा टी20 वर्ल्ड कप जीतने की कोशिश करेगी।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Published: Fri, 28 Jun 2024 04:26 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jun 2024 04:26 PM (IST)
युवराज सिंह ने भारत की जीत के बाद सासुरालवालों को ट्रोल (PC-Yuvraj Singh Insta)

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारत ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में जगह बना ली है। फाइनल में इस टीम का सामना साउथ अफ्रीका से होगा। भारत ने दूसरे सेमीफाइनल में इंग्लैंड को हरा खिताबी भिड़ंत तय की। इसी के साथ भारत ने पिछले टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में इंग्लैंड के हाथों मिली हार का बदला ले लिया। टीम इंडिया की इस जीत के बाद भारत के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने अपनी पत्नी और ससुरालवालों को ही ट्रोल कर दिया।

भारत ने तीसरी बार टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में जगह बनाई है। इससे पहले टीम इंडिया ने साल 2007 में टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल खेला था। इस फाइनल में भारत को जीत मिली थी और महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम इंडिया विजेता बनी थी। इसके बाद भारत ने धोनी की कप्तानी में ही साल 2014 में फाइनल खेला था लेकिन श्रीलंका से हार गई थी।

यह भी पढ़ें- Shafali Verma Double Century: शेफाली वर्मा ने ठोका दोहरा शतक, खत्म किया 22 साल का सूखा, मिताली राज को होगा नाज

युवराज सिंह का तंज

भारत ने जब इंग्लैंड को हरा फाइनल में जगह बनाई तो युवराज ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर एक पोस्ट कर भारतीय टीम की तारीफ की। इसी के साथ युवराज ने अपने ससुरालवालों पर तंज कसते हुए पत्नी हेजल कीज को भी ट्रोल कर दिया। युवराज ने पोस्ट करते हुए लिखा, "शानदार खेले लड़कों। गुडनाइट ससुरालवालों।"

यहां युवराज ने ससुरालवालों शब्द का उपयोग इंग्लैंड के लिए किया है, क्योंकि युवराज की पत्नी हेजल इंग्लैंड की रहने वाली हैं। इसी कारण उनके इस पोस्ट से उन्होंने पत्नी पर भी तंज कर दिया। हालांकि ये सब मजाक में किया था।

ऐसा रहा मैच

इंग्लैंड की टीम इस टूर्नामेंट में मौजूदा विजेता के तौर पर उतरी थी। सेमीफाइनल में इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। यही बटलर की गलती साबित हुई। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में सात विकेट खोकर 171 रन बनाए थे। रोहित शर्मा ने 57 और सूर्यकुमार यादव ने 47 रनों की पारी खेली थी। इसके बाद टीम इंडिया ने इंग्लैंड को महज 103 रनों पर ढेर कर दिया और फाइनल में कदम रखा।

यह भी पढ़ें- Smriti Mandhana और Shafali Verma ने टेस्ट क्रिकेट में तोड़ा पाकिस्तान का विश्व रिकॉर्ड, 20 साल बाद बना दिया नया कीर्तिमान


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.