Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Yuzvendra Chahal Video: चौकीदार के हेयर स्टाइल पर युजवेंद्र चहल ने किया कमेंट, वायरल हो गया वीडियो

भारत के अनुभवी लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को हाल ही में बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में एक चौकीदार की टांग खींचते हुए देखा गया। शुक्रवार 26 जनवरी को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर चहल ने एनसीए स्टाफ सदस्य की एक स्टोरी शेयर की। युजवेंद्र चहल ने चौकीदार के हेयर स्टाइल पर मजेदार कमेंट किया। इसके बाद दोनों खूब मस्ती की।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Fri, 26 Jan 2024 05:49 PM (IST)
Hero Image
युजवेंद्र चहल ने चौकीदार की हेयर स्टाइल पर किया कमेंट। फोटो- स्क्रीन ग्रैब

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारत के अनुभवी लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को हाल ही में बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में एक चौकीदार की टांग खींचते हुए देखा गया। शुक्रवार, 26 जनवरी को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर चहल ने एनसीए स्टाफ सदस्य की एक स्टोरी शेयर की। क्रिकेट स्टार ने चौकीदार के बाल काटने को लेकर एक चुटकुला सुनाया और दोनों को खूब हंसते हुए देखे गए।

वीडियो शेयर करते हुए चहल ने लिखा, "वह नए हेयरकट के साथ वापस आ गया है।" बता दें कि युजवेंद्र चहल भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। बाएं हाथ के स्पिनर कुलदीप यादव के जबरदस्त प्रदर्शन के कारण वह अपनी जगह टीम में नहीं बना पा रहे हैं।

नहीं बना पा रहे टीम में जगह

युजवेंद्र चहल ने भारत के लिए आखिरी बार वनडे मैच जनवरी 2023 में न्यूजीलैंड के खिलाफ था। यह चालाक स्पिनर पिछले साल 50 ओवर के वर्ल्ड कप के लिए मेन इन ब्लू टीम में जगह बनाने में भी असफल रहा था। टी20I में वह अगस्त 2023 में वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के बाद से भारत की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं हैं।

— Aditya Desai (@aditya_three) January 26, 2024

यह भी पढ़ें- WPL 2024: इंग्लैंड की धाकड़ खिलाड़ी ने छोड़ा यूपी वॉरियर्स का साथ, श्रीलंका की इस प्लेयर को मिली टीम में एंट्री

हरभजन सिंह ने किया समर्थन

हरभजन सिंह ने हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत करते हुए युजवेंद्र चहल का समर्थन किया था। पूर्व खिलाड़ी हरभजन सिंह का मानना ​​है कि भारतीय चयनकर्ताओं को 2024 टी20 वर्ल्ड कप के लिए चहल को वापस लाने पर विचार करना चाहिए। हरभजन सिंह ने कहा कि युजवेंद्र चहल इस समय देश के सर्वश्रेष्ठ लेग स्पिनर हैं। चहल ने आईपीएल 2023 में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हुए दमदार प्रदर्शन किया था।

यह भी पढ़ें- AUS vs WI Test: केविन सिंक्लेयर ने स्लीप पर पकड़ा बवाल कैच, कंगारू बल्लेबाज ताकता रह गया मुंह