Move to Jagran APP

Dhanashree Verma Birthday: युजवेंद्र चहल ने सोशल मीडिया पर लुटाया प्‍यार, धनश्री से कही दिल की बात

Dhanashree Verma Birthday लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे स्‍टार स्पिनर युजवेंद्र चहल की पत्‍नी धनश्री वर्मा आज अपना 28वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर युजवेंद्र चहल ने उन पर जमकर प्‍यार लुटाया है। उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर धनश्री के साथ तस्‍वीरे शेयर की है। इसके साथ उन्‍होंने प्‍यारा सा कैप्‍शन भी लिखा है।

By Rajat Gupta Edited By: Rajat Gupta Updated: Fri, 27 Sep 2024 04:01 PM (IST)
Hero Image
28 साल की हुईं धनश्री वर्मा। इमेज- चहल इंस्‍टाग्राम
 स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे स्‍टार स्पिनर युजवेंद्र चहल की पत्‍नी धनश्री वर्मा आज अपना 28वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर युजवेंद्र चहल ने उन पर जमकर प्‍यार लुटाया है। उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर धनश्री के साथ तस्‍वीरे शेयर की है। इसके साथ उन्‍होंने प्‍यारा सा कैप्‍शन भी लिखा है।

चहल ने शेयर कीं 10 तस्‍वीरें

युजवेंद्र चहल ने इंस्‍टाग्राम पर धनश्री के साथ 10 तस्‍वीरें शेयर की हैं। कैप्‍शन में उन्‍होंने लिखा, "एक साल और बड़ी हो गई, एक और साल और भी शानदार! जन्मदिन मुबारक हो, लव।" इसके साथ ही उन्‍होंने लव इमोजी का इस्‍तेमाल भी किया है और केक की इमोजी लगाई। दोनों की लव स्‍टोरी काफी रोचक है।

View this post on Instagram

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23)

कोरोना के दौरान शुरू हुई प्रेम कहानी

धनश्री वर्मा ने मुंबई के डीवाई पाटिल कॉलेज से ग्रेजुएशन की। प्रोफेशनल करियर की बात करें तो वह एक डांसर और कोरियोग्राफर हैं। कोरोना के दौरान चहल ने डांस सीखने के लिए धनश्री से कॉन्‍टैक्‍ट किया था। रणवीर अल्लाहबादिया के यूट्यूब चैनल पर अपनी प्रेम कहानी के बारे में बात करते हुए धनश्री ने बताया था जब उन्हें पहली बार इंस्टाग्राम पर चहल का मैसेज मिला तो उन्हें नहीं पता था कि चहल कौन हैं।

ये भी पढ़ें: बांग्लादेश सीरीज से पहले Yuzvendra Chahal की स्पिन का दिखा जादू, पांच विकेट लेकर काउंटी चैंपियनशिप में मचाई तबाही

2020 में की थी शादी 

धनश्री ने कहा था, "जब मैंने क्रिकेट देखना बंद कर दिया, तभी उन्होंने भारत के लिए डेब्‍यू किया। जब उन्होंने डांस क्लास के बारे में मैसेज किया, तो मुझे पता नहीं था कि युजी चहल कौन हैं। वह डांस सीख रहे थे और अपना होमवर्क भी कर रहे थे। उनकी शालीनता मुझे अच्‍छी लगी। उनकी डायरेक्‍ट अप्रोच मुझे पसंद आई। उनका सीधा-सीधा कहना था, मुझसे शादी करनी है।" इसके बाद दोनों ने 22 दिसंबर, 2020 को शादी की थी। अक्‍सर मैच के दौरान धनश्री चहल को चीयर करने के लिए मैदान पर पहुंचती हैं।

ये भी पढ़ें: नहीं मान रहे युजवेंद्र चहल, फिरकी के जादू से फिर अंग्रेजों को किया ढेर, लेग स्पिनर से बल्लेबाजों को जमकर नचाया