Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Zim Afro T10: जॉर्ज मुन्से ने पाकिस्‍तान के गेंदबाज को दिखाए दिन में तारे, एक ओवर में कूट डाले 30 रन- Video

पाकिस्तान के यासिर शाह की जिम एफ्रो टी10 लीग में जमकर कुटाई हुई है। हरारे बोल्ट्स के बल्लेबाज जॉर्ज मुन्से ने यासिर के एक ही ओवर में 30 रन कुट दिए। इस ओवर में तीन छक्के और दो चौके लगे। मुन्से ने नाबाद शतकीय पारी खेली। हरारे बोल्ट्स ने 10 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 173 रन बनाए और 54 रन से मैच अपने कब्जे में किया।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Thu, 26 Sep 2024 09:40 PM (IST)
Hero Image
जार्ज मुन्से ने एक ही ओवर में लिए 30 रन। फोटो- स्क्रीन ग्रैब

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। जिम्बाब्वे में इस समय जिम एफ्रो टी10 2024 के रोमांच का तड़का लगा हुआ है। 26 सितंबर को 16वें मैच में पाकिस्तान के गेंदबाजी की जमकर कुटाई हुई। पाक गेंदबाज ने एक ही ओवर में 30 रन लुटाए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जिम एफ्रो टी10 के 16वें मैच में डरबन वॉल्व्स का सामना हरारे बोल्ट्स से हुआ। पहले बल्लेबाजी करते हुए हरारे बोल्ट्स ने दो विकेट के नुकसान पर 173 रन बनाए। जॉर्ज मुन्से ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए नाबाद शतक जड़ा। अपनी इस पारी के दौरान मुन्से ने एक ओवर में तीस रन कूटे।

लगे तीन छक्के और दो चौके

यह घटना हरारे बोल्ट्स की पारी के तीसरे ओवर में घटी। पाकिस्तान के लेग ब्रेक गेंदबाज यासिर शाह डरबन की तरफ से गेंदबाजी करने आए। पहली गेंद पर जनिष्का परेरा ने एक रन लिया। दूसरी गेंद वाइड रही और दो रन भागकर लिए गए।

एक ओवर में बने 30 रन

दूसरी और तीसरी गेंद पर मुन्से बैकवर्ड स्क्वायर लेग की तरफ छक्का जड़ा। चौथी गेंद पर मुन्से ने डीप मिड विकेट की तरफ खेल कर चार रन बटोरे। पांचवीं गेंद पर डीप स्क्वायर लेग की तरफ खेलकर मुन्से ने चार रन बटोरे। आखिरी गेंद पर मुन्से ने बैकवर्ड स्क्वायर लेग की तरफ सिक्स जड़ा।

यह भी पढे़ं- VIDEO: मैच का एकदम एक्‍साइटिंग क्‍लाइमैक्‍स! 2 ओवर में 61 रन की थी दरकार, बल्लेबाजों ने यूं फूंकी जान; 1 गेंद शेष रहते निकला मैच का ये नतीजा

यह भी पढ़ें- US Masters T10: शिकागो प्लेयर्स की टीम में भारतीय दिग्गज सुरेश रैना की एंट्री, पार्थिव पटेल भी बिखेरेंगे जलवा