Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

DC vs UP: 'प्लेयर ऑफ द मैच' जीतने के बाद भी मायूस दिखी Jess Jonassen, मैच के बाद बताई बड़ी वजह

Jess Jonassen Player Of The Match। मेग लैनिंग की अगुआई वाली दिल्ली कैपिटल्स ने महिला प्रीमियर लीग में अपने दूसरे मुकाबलों को 42 रनों से जीत लिया है। दिल्ली ने 7 मार्च को यूपी वॉरियर्स के बीच खेले गए मैच में जीत हासिल की।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Wed, 08 Mar 2023 09:00 AM (IST)
Hero Image
Jess Jonassen, Player Of The Match ,WPL 2023

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Jess Jonassen, Player Of The Match। मेग लैनिंग की अगुआई वाली दिल्ली कैपिटल्स ने महिला प्रीमियर लीग में अपने दूसरे मुकाबलों को 42 रनों से जीत लिया है। दिल्ली ने 7 मार्च को यूपी वॉरियर्स के बीच खेले गए मैच में जीत हासिल की। लैनिंग की तूफानी अर्धशतकीय पारी के दम पर दिल्ली ने नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में 212 रन का विशाल लक्ष्य रखा। इसके जवाब में यूपी टीम 5 विकेट के नुकसान पर 169 रन ही बना सकी।

मैच में बल्ले और गेंद से अहम योगदान देने के बाद जेस जोनासेन को प्लेयर ऑफ द मैच के अवार्ड से नवाजा गया। इस दौरान उन्होंने क्या कहा आइए जानते हैं इस आर्टिकल के जरिए।

DC vs UP: Jess Jonassen बने प्लेयर ऑफ द मैच, दिया यह बयान

दरअसल, दिल्ली बनाम यूपी वॉरियर्स के बीच खेले गए मैच में दिल्ली टीम की तरफ से कप्तान मेग लैनिंग ने 70 रनों की तूफानी पारी खेली। इसके अलावा टीम की तरफ से जोनासन ने नाबाद 42 रन बनाए और टीम को 211 रन का स्कोर खड़ा करने में खास मदद दी।

इतना ही नहीं जेस जोनासेन ने गेंदबाजी करते हुए यूपी टीम के बल्लेबाजों की जमकर खबर ली। उन्होंने अपने कोटे के 4 ओवर में कुल 43 रन लुटाकर 3 विकेट चटकाए। इस दौरान उनका इकॉनोमी रेट 10.80 का रहा। इस शानदार प्रदर्शन के बाद जोनासन को प्लेयर ऑफ द मैच से नवाजा गया।

इस दौरान जोनासेन ने कहा,

''आज शायद मेरा दिन था। अंत में मैंने बल्ले से भले ही कुछ रन बनाए, लेकिन मुझे बल्लेबाजी करना पसंद है। विकेट काफी अविश्वसनीय था। वह निश्चित रूप से नेट्स (हीली) में मुझे कुछ छक्के मारती है। उसका विकेट लेकर मैं काफी खुश हुई। जब हम एक दूसरे के खिलाफ आते हैं तो हमेशा एक सुखद प्रतियोगिता होती है।''