Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PAK vs NZ: पाकिस्तानी गेंदबाजों की बेइज्जती सुन तिलमिलाए शॉन टेट, रिपोर्टर के साथ हुई झड़प

PAK vs NZ Shaun Tait पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में पाकिस्तान टीम के गेंदबाज विकेट लेने में नाकाम रहे। इसी बीच पाकिस्तान के बॉलिंग कोच शॉन टेट प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पत्रकारों पर भड़के हुए नजर आए।

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Fri, 06 Jan 2023 04:27 PM (IST)
Hero Image
Shaun Tait, Pakistani Cricket Bowling Coach (Photo-design)

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Shaun Tait's पाकिस्तान और न्यूजीलैंड (PAK vs NZ) के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में पाकिस्तान टीम के गेंदबाज विकेट लेने में नाकाम रहे। इस टेस्ट मैच में मेजबान टीम की पेस बॉलिंग को लेकर लगातार सवाल किए जा रहे है। इसी बीच पाकिस्तान के बॉलिंग कोच शॉन टेट (Shaun Tait's) प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पत्रकारों पर भड़के हुए नजर आए।

PAK vs NZ: Shaun Tait की पत्रकारों से हुई तीखी बहस 

दरअसल, न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जा रहे टेस्ट सीरीज में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह के अलावा कोई भी गेंदबाज कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाया। बता दें कि फ्लैट पिचों पर नसीम शाह ने दो टेस्ट मैच में 9 विकेट चटकाएं। जबकि सभी तेज गेंदबाज दो टेस्ट मैच में मिलकर 9 विकेट ही चटका पाए। जिससे ये साफ स्पष्ट होता है कि टेस्ट क्रिकेट में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज विकेट लेने के लिए तरस रहे हैं।

इसी बीच पाकिस्तान के बॉलिंग कोच शॉन टेट (Shaun Tait) की प्रेस कॉन्फेंस के दौरान पाकिस्तानी पत्रकारों के साथ झड़प हो गई। बता दें कि पत्रकारों ने शेन से यह सवाल पूछा पाकिस्तानी तेज गेंदबाजों द्वारा पांच टेस्ट मैचों में खराब प्रदर्शन और स्पिनरों भी निरंतर प्रदर्शन नहीं कर पाए। आप इस होम सीजन के प्रदर्शन को कैसे सही ठहरा सकते हैं। इस सवाल का जवाब देते हुए टेट ने केवल इतना कहा, यह आपकी राय है।

इसके बाद दूसरे पत्रकार ने टेट से सवाल किया और कहा कि यह पाकिस्तान के पूरे देश की राय है उन्हें लगता है कि पाकिस्तान के तेज गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी नहीं की। लेकिन मैं आपसे पूछ रहा हूं पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच के रूप में आपके प्रदर्शन से संतुष्ट हैं? टेट ने इसका जवाब देते हुए कहा, ''आप सवाल पूछने से पहले उसका जवाब दे रहे हैं। वह आपकी राय है। आप कह रहे हैं कि प्रदर्शन खराब रहा है। ठीक है, यह आपकी राय है, मैं क्या कहना चाहूंगा?''

यह भी पढ़िए:

 Asia Cup 2023: नजम सेठी को जय शाह से पंगा लेना पड़ा भारी, ACC ने दिया मुंहतोड़ जवाब