Move to Jagran APP

IPL 2023 SRH vs KKR: Aiden Markram ने अपनी ही गेंद पर लपका शानदार कैच, Nitish Rana को किया चलता, वीडियो वायरल

IPL 2023 Aiden Markram Stunning Catch Video SRH vs KKR। आईपीएल 2023 के 47वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबला राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में केकेआर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया।

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Thu, 04 May 2023 09:29 PM (IST)
Hero Image
IPL 2023 Aiden Markram Stunning Catch Video

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Aiden Markram Stunning Catch to dismiss Nitish Rana VIDEO Viral IPL 2023। आईपीएल 2023 (IPL 2023) के 47वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच हैदराबाज के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में केकेआर के कप्तान नीतीश राणा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर टीम की तरफ से नीतीश राणा और रिंकू सिंह के बीच अर्धशतकीय साझेदारी हुई, लेकिन पारी के 12वें ओवर की दूसरी गेंद पर कप्तान नितीश राणा को सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान एडन मार्करम ने अपनी गेंद पर ही कमाल का कैच लपककर पवेलियन का रास्ता दिखाया। ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें मार्करम की लाजवाब कैच की काफी तारीफ हो रही है।

KKR vs SRH: Aiden Markram ने लपका गजब का कैच, Nitish Rana हुए आउट

दरअसल, केकेआर टीम की पारी के 12वें ओवर की दूसरी गेंद में कप्तान नीतीश राणा (Nitish Rana) ने बड़ा शॉट खेलने का प्रयास किया, लेकिन एडेन मार्करम ने अपनी गेंद पर ही राणा का कैच लपक लिया। मार्करम ने जिस तरह से नीतीश राणा का कैच लपका उसे देखकर ये माना जा रहा है कि ये इस सीजन का अब तक का बेस्ट कैच रहा। मार्करम (Aiden Markram) की नजरें गेंद पर टिकी रही और उन्होंने कैच अंत में लपक लिया। इस दौरान वह जमीन पर भी गिरे, लेकिन उन्होंने हाथ से गेंद नहीं छोड़ी। ऐसे में नितीश राणा 31 गेंदों पर 42 रन बनाकर आउट हुए।

बता दें कि पारी के 10वें ओवर की आखिरी गेंद पर नीतीश राणा को जीवनदान मिला था। इस गेंद पर अपील की गई थी कि ये विकेट है, लेकिन रिव्यू में देखा गया कि नीतीश का बैट गेंद के बहुत करीब था। ऐसे में अल्ट्रा ऐड्ज में देखने के बाद नितीश राणा को नॉटआउट करार दिया गया।

देखें VIDEO:

— Mufaddal Vohra (@mufaddal_vohra) May 4, 2023