Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MI vs CSK: सीएसके के एक्सपेरिमेंट पर फिरा पानी! बतौर ओपनर फिस्ड्डी साबित हुए Ajinkya Rahane; वानखेड़े में देखते ही देखते बन गया ये रिकॉर्ड

सीएसके की तरफ से ओपनिंग करने आए अंजिक्य रहाणे 8 गेंदों में 1 चौके की मदद से महज 5 रन बनाकर आउट हुए लेकिन गेराल्ड कोएत्जी की गेंद पर वह हार्दिक पांड्या के हाथों कैच आउट हुए। रहाणे को एक्सपेरिमेंट के तौर पर सीएसके ने ओपनिंग के लिए मौका देकर शायद गलती कर दी क्योंकि वह सस्ते में पवेलियन लौटे।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Sun, 14 Apr 2024 09:00 PM (IST)
Hero Image
CSK का एक्सपेरिमेंट गया फेल, Ajinkya Rahane सस्ते में लौटे पवेलियन

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। चेन्नई सुपर किंग्स वानखेड़े में खेले जा रहे आईपीएल 2024 के 29वें मैच में एक एक्सपेरिमेंट के साथ उतरी। सीएसके ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहले बैटिंग करते हुए ओपनिंग के लिए रुतुराज गायकवाड़ की जगह अजिंक्य रहाणे को उतरा। हर कोई इस फैसले से हैरान रह गया था। सभी को लग रहा था कि रहाणे को ओपनिंग के लिए मौका दिया हैं, तो जरूर वह कुछ खास कमाल करेंगे, लेकिन रहाणे सभी की उम्मीदों पर पानी फेरकर सस्ते में पवेलियन लौट गए।

CSK का एक्सपेरिमेंट गया फेल, Ajinkya Rahane सस्ते में लौटे पवेलियन

दरअसल, सीएसके की तरफ से ओपनिंग करने आए अंजिक्य रहाणे 8 गेंदों में 1 चौके की मदद से महज 5 रन बनाकर आउट हुए, लेकिन गेराल्ड कोएत्जी की गेंद पर वह हार्दिक पांड्या के हाथों कैच आउट हुए। रहाणे को एक्सपेरिमेंट के तौर पर सीएसके ने ओपनिंग के लिए मौका देकर शायद गलती कर दी, क्योंकि वह सस्ते में पवेलियन लौटे।

रहाणे के जल्दी आउट होने के बाद एक्स पर फैंस के रिएक्शंस तेजी से वायरल हो रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि रहाणे को इसलिए ओपनिंग के लिए उतारा गया, क्योंकि रहाणे ने वानखेड़े स्टेडियम में पूरे करियर बैटिंग की हैं, ऐसे में इस ग्राउंड की पिच को अच्छे से समझने की वजह से सीएसके ने सोचा कि रहाणे शानदार ओपनिंग करते हुए टीम को एक बड़ा स्कोर बनाने में मदद करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और वह बतौर ओपनर फिस्ड्डी साबित हुए।

यह भी पढ़ें: MI vs CSK: वानखेड़े में उतरते ही MS Dhoni के नाम दर्ज हुआ स्पेशल रिकॉर्ड, चेन्नई सुपर किंग्स के लिए ऐसा करने वाले बने पहले खिलाड़ी

जब गेराल्ड ने रहाणे का विकेट लिया तो वानखेड़े स्टेडियम में एक बड़ा रिकॉर्ड बना। आईपीएल 2024 में अभी तक ये पहली बार हुआ, जब 131DB शोर वानखेड़े स्टेडियम में सुनने को मिला।

Ruturaj Gaikwad ने टॉस के दौरान क्या कहा ?

मुंबई इंडियंस के खिलाफ टॉस हारने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान रुतुराज गायकवाड़ ने कहा कि हम पहले गेंदबाजी कर सकते थे, लेकिन हम टॉस पर नियंत्रण नहीं रख सकते। तीनों विभागों में अच्छा प्रदर्शन करने की जरूरत है। यही आईपीएल की खूबसूरती है। हमेशा उतार-चढ़ाव होते रहते हैं। यह मैच दोनों टीमों के लिए अहम है, जो भी टीम बेहतर खेलेगी वही जीतेगी। पथिराना को थीक्षणा की जगह प्लेइंग-11 में शामिल किया गया है।