Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

DC vs KKR: दिल्ली से हुए गेंद को कोलकाता के दर्शन, Andre Russell ने जड़ा गगनचुंबी सिक्स, देखें VIDEO

Andre Russell Six DC vs KKR IPL 2023 आंद्रे रसेल ने आईपीएल 2023 में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले जा रहे मैच में 109 मीटर का लंबा सिक्स जमाया। रसेल के इस सिक्स पर केकेआर के कप्तान नीतिश राणा और रिंकू सिंह का रिएक्शन वायरल हो रहा है।

By Shubham MishraEdited By: Shubham MishraUpdated: Thu, 20 Apr 2023 11:30 PM (IST)
Hero Image
Andre Russell Six DC vs KKR IPL 2023

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2023 के 28वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों का बोलबाला रहा। कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाजों ने दिल्ली के गेंदबाजों के आगे आसानी से घुटने टेक दिए और पूरी टीम 127 रन बनाकर ऑलआउट हुई। केकेआर की ओर से आंद्रे रसेल और जेसन रॉय ने कुछ हद तक लड़ाई लड़ सके। रॉय ने 43 रन बनाए, तो रसेल ने 38 रन बनाए। रसेल ने आखिरी ओवर में छक्कों की हैट्रिक भी जमाई।

रसेल का गगनचुंबी छक्का

रसेल ने मुकेश कुमार के खिलाफ लास्ट ओवर में मोर्चा खोला और एक के बाद एक तीन छक्के जमाए। रसेल ने 20वें ओवर की तीसरी गेंद पर 109 मीटर का लंबा सिक्स जमाया और बॉल को लगभग स्टेडियम के पार पहुंचा दिया। रसेल के इस सिक्स पर उनके टीम के बल्लेबाज रिंकू सिंह और कप्तान नीतिश राणा का रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

— IndianPremierLeague (@IPL) April 20, 2023

📸jiocinema#kkrvsdc #dcvskkr #DCvKKR pic.twitter.com/jqpwNZ0yJG— India Fantasy (@india_fantasy) April 20, 2023

रसेल ने खेली शानदार पारी

केकेआर ने अपना 9वां विकेट 96 के स्कोर पर गंवा दिया था। इसके साथ रसेल ने मोर्चा संभाला और आखिर तक क्रीज पर खड़े रहे। रसेल ने अपने खेल के विपरीत खेलते हुए 31 गेंदों पर 38 रनों की शानदार पारी खेली। रसेल ने अपनी इस पारी के दौरान एक चौका और चार छक्के जमाए और वह नाबाद लौटे।

बुरी तरह फ्लॉप हुआ केकेआर का बैटिंग ऑर्डर

केकेआर का बैटिंग ऑर्डर दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ बुरी तरह से फ्लॉप रहा। केकेआर की ओर से पहला मैच खेल रहे लिटन दास महज चार रन बनाकर आउट हुए, तो वेंकटेश अय्यर अपना खाता भी नहीं खोल सके। वहीं, कप्तान नीतिश राणा मात्र चार रन बनाकर पवेलियन लौटे। रिंकू सिंह और मंदीप भी बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं कर सके। गेंदबाजी में दिल्ली की ओर से इशांत शर्मा और अक्षर पटेल ने दो-दो विकेट झटके।