Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

DC vs KKR IPL 2023: Sonam Kapoor संग दिल्ली टीम को चीयर करने पहुंचे एपल के सीईओ Tim Cook, तस्वीरें हुईं वायरल

m Cook with Sonam Kapoor DC vs KKR IPL 2023 आईपीएल 2023 में दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले जा रहे मुकाबले में एपल के सीईओ टिम कुक एक्ट्रेस सूनम कूपर संग नजर आए। कुक के साथ तस्वीरों में राजीव शुक्ला भी दिख रहे हैं।

By Jagran NewsEdited By: Shubham MishraUpdated: Fri, 21 Apr 2023 12:30 PM (IST)
Hero Image
Tim Cook with Sonam Kapoor DC vs KKR IPL 2023

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2023 के 28वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स की टक्कर कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ हो रही है। पहले गेंदबाजी करते हुए दिल्ली के गेंदबाजों ने उम्दा प्रदर्शन किया और केकेआर की पूरी टीम को 127 रनों पर समेटा। दिल्ली की टीम को चीयर करने एक्ट्रेस सोनम कपूर संग एपल के सीईओ टिम कुक भी अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में पहुंचे।

सोनम कपूर संग दिखे टिम कुक

सोनम के साथ टिम कुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। वायरल हो रही फोटो में टिम कुक के साथ सोनम कूपर, राजीव शुक्ला, आनंद आहूजा भी नजर आ रहे हैं। वहीं, केकेआर को सपोर्ट करने शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी मैदान पर पहुंची हैं।

दिल्ली के गेंदबाजों ने जमाया रंग

दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों ने टूर्नामेंट के 28वें मैच में बेहतरीन प्रदर्शन किया। दिल्ली के बॉलिंग अटैक के आगे केकेआर के बल्लेबाजों की एक नहीं चली और टीम ने लगातार अंतराल पर विकेट गंवाए। कोलकाता के लिए जेसन रॉय ने सर्वाधिक ने 43 रन बनाए, तो आंद्रे रसेल ने 38 रनों का योगदान दिया।

गेंदबाजी में दिल्ली की ओर से इशांत शर्मा, अक्षर पटेल ने दो-दो विकेट झटके। वहीं, कुलदीप यादव ने एक ही ओवर में केकेआर के दो बल्लेबाजों को चलता किया। इशांत शर्मा ने 717 दिन के बाद आईपीएल में वापसी की और कोलकाता के कप्तान नीतिश राणा और सुनील नरेन को चलता किया।

बुरी तरह फ्लॉप हुआ केकेआर का बैटिंग ऑर्डर

केकेआर का बैटिंग ऑर्डर दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ बुरी तरह से फ्लॉप रहा। केकेआर की ओर से पहला मैच खेल रहे लिटन दास महज चार रन बनाकर आउट हुए, तो वेंकटेश अय्यर अपना खाता भी नहीं खोल सके। वहीं, कप्तान नीतिश राणा मात्र चार रन बनाकर पवेलियन लौटे। रिंकू सिंह और मंदीप भी बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं कर सके।