Move to Jagran APP

MI vs LSG: कुत्ते के काटने से आज मैच नहीं खेल पाएंगे Arjun Tendulkar, लखनऊ ने शेयर किया वीडियो

MI vs LSG Arjun Tendulkar bitten by dog लखनऊ की टीम ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते किया है। वीडियो में अर्जुन तेंदुलकर को एक दिन पहले कुत्ते ने काट लिया। इसके चलते वह आज का मैच नहीं खेल पाएंगे।

By Jagran NewsEdited By: Geetika SharmaUpdated: Tue, 16 May 2023 02:26 PM (IST)
Hero Image
Arjun Tendulkar will not play MI vs LSG कुत्ते के काटने के कारण मैच नहीं खेल पाएंगे अर्जुन तेंदुलकर

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2023 में मुंबई इंडियंस (एमआई) की ओर से खेल रहे सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल वीडियो को लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) की टीम ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है।

एलएसजी ने शेयर किया वीडियो-

वीडियो में अर्जुन एलएसके के खिलाड़ी युद्धवीर सिंह चरक और मोहसिन खान संग बातचीत करते नजर आ रहे हैं। युद्धवीर सिंह इससे पहले आईपीएल में एमआई के लिए खेलते थे और दोनों खिलाड़ियों के बीच काफी अच्छी दोस्ती है।

अर्जुन नहीं खेलेंगे आज का मैच- 

वीडियो में युद्धवीर ने अर्जुन से उनका हाल पूछा और उन्होंने सवाल का जवाब देते हुए कहा कि मुझे एक दिन पहले कुत्ते ने काट लिया। अर्जुन को बांए हाथ की उंगलियों में चोट है, जिसके कारण वे आज लखनऊ की टीम के खिलाफ होने वाले मैच में एमआई की तरफ से नहीं खेल पाएंगे।

अर्जुन का आईपीएल का सफर-

अर्जुन ने एमआई की ओर से वानखेड़े स्टेडियम में केकेआर के खिलाफ बतौर ऑलराउंडर आईपीएल 2023 में अपने डेब्यू किया। एसआरएच के खिलाफ दूसरे मैच में उन्होंने अपना आईपीएल का पहला विकेट लिया। इस बीच उन्होंने कुल 4 मैचों में 9.5 की इकोनॉमी रेट से कुल 3 विकेट अपने नाम किए हैं।

प्वाइंट टेबल में मुंबई इंडियंस-

अगर प्वाइंट टेबल की बात करें तो एमआई इस वक्त तीसरे नंबर पर है। टीम ने 12 मुकाबले खेलकर 7 में जीत और 5 में हार हासिल की है। दूसरी तरफ एलएसजी की टीम चौथे नंबर पर स्थित है। दोनों के बीच आज लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में आईपीएल का 63 वां मैच खेला जाएगा।

गुजरात की प्लेऑफ में एंट्री-

मुंबई की टीम इस वक्त 14 प्वाइंट के साथ तीसरे स्थान पर है। अगर आज रोहित की टीम यह मैच जीत जाती है तो उनका प्लेऑफ तक पहुंचने का सफर काफी आसान हो जाएगा। हालांकि इसके बाद टीम को एसआरएच के साथ अभी एक मैच और खेलना है।