Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अभिषेक शर्मा की मां से जिद्दी बच्‍चे की तरह मिले अर्शदीप सिंह, चिल्लाकर कर डाली ऐसी मांग; सब रह गए हैरान - Video

अर्शदीप सिंह और अभिषेक शर्मा पंजाब के लिए एक साथ घरेलू क्रिकेट खेलते हैं। दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं और इसलिए दोनों के बीच जमकर मजाक-मस्ती होती है। आईपीएल में अर्शदीप सिंह पंजाब और अभिषेक हैदराबाद के लिए खेलते हैं। इन दोनों टीमों का मैच जब हुआ तब अर्शदीप की मुलाकात अभिषेक से हुई और इसी दौरान अर्शदीप ने अभिषेक की मां से भी मुलाकात की।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Updated: Tue, 21 May 2024 04:23 PM (IST)
Hero Image
अर्शदीप सिंह ने अभिषेक शर्मा की मां से की मुलाकात।

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। सनराइजर्स हैदराबाद ने इस सीजन कमाल का खेल दिखाया है। आईपीएल-2024 में इस टीम जैसी खतरनाक बल्लेबाजी किसी के पास दिखाई नहीं दे रही है। टीम की बल्लेबाजी का अहम हिस्सा हैं अभिषेक शर्मा। अभिषेक ने इस सीजन जिस तूफानी अंदाज से बल्लेबाजी की है उसने सभी को हैरान कर दिया। अर्शदीप सिंह भी चाहते हैं कि वह अभिषेक की तरह चमकें और इसी कारण वह अभिषेक की मां से उनका अशीर्वाद लेने पहुंच गए।

पंजाब और सनराइजर्स के बीच रविवार को मैच खेला गया था। इस मैच में अभिषेक की मां भी मौजूद थीं। अभिषेक और अर्शदीप पंजाब के लिए साथ खेलते हैं। दोनों अच्छे दोस्त भी हैं।

ये भी पढ़ें- IPL 2024: तो ये है Rinku Singh की सफलता का राज, KKR के स्टार बल्लेबाज ने बताया क्या होता है 'खराब समय', फैंस हुए मोटिवेट

अभिषेक की मां से मांगा आशीर्वाद

मैच के बाद अर्शदीप सिंह अभिषेक को लेकर उनकी मां के पास गए। उनकी मां स्टैंड में बैठी थीं। अर्शदीप, अभिषेक का हाथ पकड़कर उन्हें उनकी मां के पास लेकर आए और पंजाबी में कहा, "जो आशीर्वाद आपने इसे दिया है वो मुझे भी दो।" ये बात सुनकर अभिषेक की मां हंसने लगीं।

गिल ने छुए थे पैर

इससे पहले, जब सनराइजर्स और गुजरात टाइटंस के बीच मैच हुआ था तब शुभमन गिल ने अभिषेक की मां से और उनकी बहन से मुलाकात की थी। गिल का अभिषेक की मां के पैर छूते हुए वीडियो जमकर वायरल हुआ था और सभी ने गिल के संस्कारों की तारीफ की थी। गिल और अभिषेक भी काफी अच्छे दोस्त हैं और पंजाब के लिए एक साथ घरेलू क्रिकेट में खेलते हैं।

यह भी पढ़ें- 'उम्र पर नहीं मिलता कोई डिस्‍काउंट...', IPL सीजन के लिए MS Dhoni कैसे खुद को करते हैं तैयार? आखिरकार खुल गया राज