Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ashish Nehra और Hardik Pandya के बीच हुई नोकझोंक, Shubman Gill के शतक जड़ने के बाद कोच ने नहीं मनाया जश्न

Ashish Nehra angry मैच के बाद शुभमन के शतक से भी ज्यादा चर्चा कोच आशिष नेहरा के हो रहे हैं। दरअसल इस मैच में नेहरा जी! थोड़े नाराज दिखे। वहीं कप्तान हार्दिक पांड्या और कोच आशीष नेहरा के बीच किसी बात को लेकर बहस भी हो गई थी।

By Piyush KumarEdited By: Piyush KumarUpdated: Tue, 16 May 2023 04:09 PM (IST)
Hero Image
हैदराबाद के खिलाफ मैच के दैरान आशीष नेहरा हुए नाराज।(फोटो सोर्स: सोशल मीडिया)

 नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2023 के 62वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को पटखनी देकर प्लेऑफ में जगह बना ली है। इस मैच में गुजरात ने हैदराबाद को 34 रन से हरा दिया। इसी के साथ हैदराबाद का आईपीएल 2023 में सफर भी समाप्त हो चुका है। इस मैच में गुजरात के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने शानदार 101 रन की पारी खेली।

हालांकि, इस मैच के बाद शुभमन के शतक से भी ज्यादा चर्चा कोच आशिष नेहरा की नाराजगी की हो रही है। दरअसल, इस मैच में नेहरा जी! थोड़े नाराज दिखे। वहीं, कप्तान हार्दिक पांड्या और कोच आशीष नेहरा के बीच भी बहस हो गई थी।

मैच के दौरान गुस्से में दिखे आशीष नेहरा

साल 2022 से यानी पिछले साल से आशीष नेहरा गुजरात टाइटंस को कोच की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं। हालांकि, उन्हें हमेशा मस्त होकर कोचिंग करते देखा जाता है। लेकिन, हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मुकाबले का नजारा कुछ उल्टा था।

दरअसल, इस मैच की पहली पारी में शुभमन गिल और साई सुदर्शन ने शानदार बल्लेबाजी की। दोनों के बीच 147 रन की साझेदारी भी हुई। हालांकि, साई सुदर्शन के आउट होने के बाद विकेट की झड़ी लग गई। कप्तान हार्दिक पांड्या 8, डेविड मिलर 7, राहुल तेवतिया 3 रन बनाकर आउट हो गए।

इसी बीच शुभमन ने अपना शतक पूरा किया। शतक लगाने के बाद गुजरात के टीम स्टाफ ने खड़े होकर तालियां बजाई, लेकिन आशीष नेहरा अपने सीट पर बैठे रहे। दरअसल, जिस तरह गुजरात के बल्लेबाज आउट हो रहे थे, उससे नेहरा खुश नहीं थे।

हार्दिक और नेहरा के बीच हुई तीखी-नोकझोंक

— Pankaj Mishra 🇮🇳 (@pankajplmishra) May 15, 2023

पारी की समाप्ति के बाद देखा गया कि आशीष नेहरा और हार्दिक पांड्या के बीच कुछ बातचीत हुई। बातचीत के दौरान हार्दिक भी काफी गुस्से में आ चुके थे। हालांकि, आशीष नेहरा के जाने के बाद विक्रम सोलंकी ने हार्दिक को शांत कराया।

बता दें कि इस मैच में अगर शुभमन गिल ने शानदार शतक जड़ा तो वहीं, मोहित शर्मा और मोहम्मद शमी ने भी चार-चार विकेट लिए।