Move to Jagran APP

CSK vs LSG: नो बॉल-वाइड पर लगानी होगी लगाम नहीं तो मिलेगा नया कप्तान, बॉलर्स को दिया कप्तान Dhoni ने अल्टीमेटम

MS Dhoni Comment No ball and Wide IPL 2023 चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी लखनऊ के खिलाफ मिली जीत के बावजूद गेंदबाजों के प्रदर्शन से नाखुश नजर आए। माही ने लगातार नो बॉल और वाइड फेंकने को लेकर गेंदबाजों की जमकर क्लास लगाई।

By Jagran NewsEdited By: Shubham MishraUpdated: Tue, 04 Apr 2023 04:00 AM (IST)
Hero Image
MS Dhoni Comment No ball and Wide IPL 2023
नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2023 के छठे मुकाबले में भले ही चेन्नई सुपर किंग्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 12 रनों से धूल चटाई, लेकिन कप्तान एमएस धोनी अपने गेंदबाजों से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं। माही ने अपने बॉलर्स को अल्टीमेटम भी दे डाला है कि अगर आदत में सुधार नहीं हुआ, तो उनको नए कप्तान की अगुवाई में खेलना भी पड़ सकता है। आखिर क्यों हैं धोनी अपने गेंदबाजों से इस कदर नाराज, आइए आपको समझाते हैं।

गेंदबाजों पर जमकर बरसे माही

दरअसल, सीएसके के गेंदबाजों ने लखनऊ के खिलाफ जमकर वाइड और नो बॉल फेंकी। राजवर्धन हंगरगेकर ने 19वें ओवर में वाइड की झड़ी लगाई, तो मैच के लास्ट ओवर में तुषार देशपांडे ने अहम समय पर नो बॉल डाली। तुषार की नो बॉल पर धोनी बेहद गुस्से में भी दिखाई दिए, क्योंकि उनकी आखिरी ओवर में फेंकी गई यह नो बॉल मैच को चेन्नई सुपर किंग्स से छीन भी सकती थी। यही वजह है कि कप्तान धोनी ने अपने गेंदबाजों को वॉर्निंग दे डाली है।

बॉलर्स को धोनी ने दिया अल्टीमेटम

धोनी ने मैच के बाद कहा, "एक महत्वपूर्ण बात जो मैं कहना चाहता हूं कि उनको (गेंदबाजों) नो बॉल और अतिरिक्त वाइड बॉल फेंकने पर लगाम लगानी होगी, नहीं तो उन्हें नए कप्तान की अगुवाई में खेलना पड़ेगा। यह मेरी दूसरी वॉर्निंग है और इसके बाद में कप्तानी छोड़ दूंगा।"

पिच से हैरान दिखे चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान

माही ने रोमांचक मैच को लेकर कहा, "लाजवाब हाई स्कोरिंग मुकाबला। हम सभी यह सोच रहे थे कि विकेट कैसा खेलेगा। यह एकदम परफेक्ट पहला मुकाबला था। मुझे लगा था कि पिच काफी धीमी होगी, लेकिन यह विकेट ऐसी थी जहां पर आप रन बना सकते थे। मैं इस विकेट से काफी हैरान था। तेज गेंदबाजी में हमको सुधार करने की जरूरत है। कंडिशंस के हिसाब से हमको गेंदबाजी करनी होगी। जरूरी यह है कि हम विपक्षी गेंदबाज क्या कर रहे हैं उस पर नजर रखें।"