Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सिर्फ विराट कोहली ही नहीं, RCB का ये दिग्गज भी पहुंचा धोनी से मिलने; CSK के ड्रेसिंग रूम में की खास मुलाकात

दरअसल मैच के बाद आरसीबी के खिलाड़ी जश्न मनाने लगे थे और चेन्नई के खिलाड़ियों से हाथ मिलाने नहीं आए थे। चेन्नई की टीम लाइन लगाकर खड़ी थी और सबसे आगे एमएस धोनी थे। लेकिन जब धोनी ने देखा कि आरसीबी के खिलाड़ी नहीं आ रहे हैं तो वह आरसीबी के सपोर्ट स्टाफ से हाथ मिलाकर वापस ड्रेसिंग रूम में चले गए थे।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Updated: Mon, 20 May 2024 07:52 PM (IST)
Hero Image
एमएस धोनी से ड्रेसिंग रूम में मिलने पहुंचे थे विराट कोहली

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने चेन्नई सुपर किंग्स को मात देकर आईपीएल-2024 के प्लेऑफ में जगह बना ली है। इस मैच के बाद हालांकि एक विवाद हो गया था, जो अभी तक ठंडा नहीं पड़ा है। चेन्नई के खिलाड़ी इंतजार करते रहे थे और आरसीबी के खिलाड़ी जश्न मनाते रहे थे। ये देख एमएस धोनी वापस ड्रेसिंग रूम में चले गए थे। बाद में विराट कोहली चेन्नई के ड्रेसिंग रूम में धोनी से मिलने गए थे। लेकिन अब सामने आया है कि आरसीबी का एक और दिग्गज धोनी से मिलने गया था।

दरअसल, मैच के बाद आरसीबी के खिलाड़ी जश्न मनाने लगे थे और चेन्नई के खिलाड़ियों से हाथ मिलाने नहीं आए थे। चेन्नई की टीम लाइन लगाकर खड़ी थी और सबसे आगे एमएस धोनी थे। लेकिन जब धोनी ने देखा कि आरसीबी के खिलाड़ी नहीं आ रहे हैं तो वह आरसीबी के सपोर्ट स्टाफ से हाथ मिलाकर वापस ड्रेसिंग रूम में लौट गए थे।

यह भी पढ़ें-CSK की हार से बुरी तरह टूट गए MS Dhoni, RCB के प्लेयर्स से बिना हाथ मिलाए लौटे; फिर Kohli ने जीत लिया दिल- VIDEO

ये दिग्गज भी पहुंचा

आरसीबी के खिलाड़ियों का धोनी और चेन्नई की टीम को नजरअंदाज करना कई लोगों को अखरा था। इसे लेकर कई दिग्गजों ने आरसीबी के खिलाड़ियों की आलोचना की थी। बाद में एक वीडियो सामने आया था, जिससे पता चला कि कोहली, माही से मिलने ड्रेसिंग रूम में गए हैं।

अब पता चला है कि आरसीबी का एक और दिग्गज धोनी से मिलने पहुंचा था। ये दिग्गज कोई और नहीं बल्कि क्रिस गेल हैं। गेल लंबे समय तक आरसीबी के लिए खेले। और उस दिन वह मैदान पर बतौर दर्शक मौजूद थे।

गेल ने चेन्नई के ड्रेसिंग रूम में अपने देश के ड्वेन ब्रावो, जो इस समय चेन्नई के गेंदबाजी कोच हैं, उनसे और धोनी से मुलाकात की। गेल ने धोनी के साथ फोटो भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट की।

View this post on Instagram

A post shared by Chris Gayle 👑 (@chrisgayle333)

तीसरी बार हुआ ऐसा

चेन्नई को प्लेऑफ में जाने के लिए आरसीबी को हराने की भी जरूरत नहीं थी। बस उसे 200 का आंकड़ा पार करना था, लेकिन चेन्नई ये भी नहीं कर सकी और हार गई। ये आईपीएल इतिहास में सिर्फ तीसरी बार है जब चेन्नई की टीम प्लेऑफ में नहीं जा सकी है।

यह भी पढ़ें- गलत नहीं हैं MS Dhoni! हाथ न मिलाने वाले विवाद पर दिग्‍गज कप्‍तान ने RCB को लताड़ डाला, बताई क्‍या थी सच्‍चाई