Move to Jagran APP

MS Dhoni के IPL संन्यास पर Mike Hussey ने दिया शानदार जवाब, कहा- " हम नहीं जानते, शायद अगले 5 साल"...

MS Dhoni IPL Retirement आईपीएल 2023 के 67वें मैच में 20 मई को चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला खेला जाएगा। दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में दोनों ही टीमें टूर्नामेंट का आखिरी मैच खेलेंगी।

By Jagran NewsEdited By: Umesh KumarUpdated: Fri, 19 May 2023 09:56 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ शॉट लगाते महेंद्र सिंह धोनी। फोटो- एपी

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। महेंद्र धोनी के आईपीएल संन्यास को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। धोनी के बयानों से भी अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि 16वां सीजन उनका आखिरी सीजन होगा या फिर आगे भी खेलना जारी रखेंगे। ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजी कोच ने हैरान करने वाला बयान दिया है। कोच माइक हसी ने कहा कि आईपीएल से संन्यास के बारे धोनी के सिवाय और कोई नहीं जानता है।

बता दें कि आईपीएल 2023 के 67वें मैच में 20 मई को चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला खेला जाएगा। दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में दोनों ही टीमें टूर्नामेंट का आखिरी मैच खेलेंगी। दिल्ली प्लेऑफ की रेस से पहले ही बाहर हो चुकी हैं, लेकिन चेन्नई के लिए मैच जीतना बेहद जरूरी है। दिल्ली के खिलाफ मैच के पहले शुक्रवार को बल्लेबाजी कोच माइक हसी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

माइक हसी ने कहा- हम नहीं जानते

प्रेस कॉन्फ्रेंस में माइक हसी ने कहा, "एक बल्लेबाजी कोच के रूप में मेरे दृष्टिकोण से, वह अभी भी वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं। वह अभी भी ट्रेनिंग करते हैं। उनके पास अभी भी छक्के मारने की क्षमता है। इसलिए, जब वह इसका आनंद ले रहा है और अभी भी टीम में योगदान दे रहा है, तो कोई कारण नहीं है कि आगे नहीं बढ़ सकता है, शायद अगले 5 साल (हंसते हुए)।.. हम नहीं जानते, यह सब एमएस पर निर्भर है।"

धोनी की वजह से सीएसके को मिला समर्थन

हसी ने धोनी की वजह से सीएसके को मिलने वाले समर्थन पर कहा, "सबसे पहले एमएस की वजह से एक टीम के रूप में हमें जो समर्थन मिला है, वह अद्भुत है। हर किसी को वह नहीं मिलता है। यह आपको एक टीम के रूप में ऊपर उठाते हैं और एमएस धोनी ने जो समर्थन अर्जित किया है वह अविश्वसनीय है।"