Move to Jagran APP

CSK vs MI: वही रफ्तार और वही अंदाज, कातिलाना यॉर्कर पर मिडिल स्टंप बाहर; IPL को मिला नया 'मलिंगा'- VIDEO

Matheesha Pathirana Yorker Nehal Wadhera CSK vs MI चेपॉक के मैदान पर चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना ने गेंद से जमकर कहर बरपाया। सीएसके के बॉलर ने बेहतरीन यॉर्कर पर नेहल वढेरा को चलता किया जिसने फैन्स को मलिंगा की याद दिला दी।

By Shubham MishraEdited By: Shubham MishraUpdated: Sat, 06 May 2023 06:56 PM (IST)
Hero Image
Matheesha Pathirana Yorker Nehal Wadhera CSK vs MI

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। चेपॉक के मैदान पर खेले जा रहे 'एल क्लासिको' मैच में चेन्नई के गेंदबाजों का जादू सिर चढ़कर बोला। दीपक चाहर और तुषार देशपांडे ने नई गेंद से कहर बरपाया, तो असली महफिल मथीशा पथिराना ने अपनी घातक गेंदबाजी से लूटी। सीएसके के गेंदबाज ने अपने चार ओवर में सिर्फ 15 रन खर्च किए और तीन बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई। पथिराना ने अपने स्पैल में एक कातिलाना यॉर्कर पर नहेल वढेरा की पारी का अंत किया, जिसमें लसिथ मलिंगा की झलक दिखाई दी।

आईपीएल को मिला नया मलिंगा

दरअसल, नेहल वढेरा अपना अर्धशतक पूरा कर चुके थे और मुंबई इंडियंस की टीम की पारी को संवारने में जुटे थे। वढेरा के बल्ले पर लगाम लगाने के लिए कप्तान धोनी ने मथीशा पथिराना के हाथों में गेंद थमाई। 18वें ओवर की तीसरी गेंद पर पथिराना ने एक बेहतरीन यॉर्कर फेंकी, जिसका वढेरा के पास कोई जवाब नहीं था। पथिराना के हाथों से निकली रफ्तार भरी बॉल सीधे मिडिल स्टंप पर जाकर लगी। पथिराना की इस गेंद में लसिथ मलिंगा की झलक नजर आई और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

CSK vs MI: जडेजा के आगे पानी मांगते नजर आते हैं Suryakumar, CSK के बॉलर के आगे नंबर वन T20 बैटर का हाल बेहाल

A remarkable delivery from Pathirana to dismiss the well-set Wadhera 👏🏻👏🏻#TATAIPL | #CSKvMI pic.twitter.com/G9N2m6BeYQ— IndianPremierLeague (@IPL) May 6, 2023

हूबहू मलिंगा जैसा है पथिराना का एक्शन

मथीशा पथिराना का एक्शन हूबहू लसिथ मलिंगा जैसा है। यही वजह है कि जब पथिराना ने आईपीएल में कदम रखा था, तो उनकी तुलना मलिंगा से की गई थी। आईपीएल 2023 में पथिराना चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते हुए अपनी छाप छोड़ने में सफल रहे हैं। पथिराना ने इस सीजन खेले 7 मैचों में 10 विकेट झटके हैं और उनका इकॉनमी भी 7.61 का रहा है।

मुंबई के बैटिंग ऑर्डर हुआ फ्लॉप

टॉस गंवाने के बाद पहले बैटिंग करते हुए मुंबई इंडियंस की टीम 8 विकेट खोकर स्कोर बोर्ड पर 139 रन ही लगा सकी। सीएसके के गेंदबाजों के आगे मुंबई के दिग्गज बल्लेबाजों ने आसानी से घुटने टेक दिए। कप्तान रोहित शर्मा बिना खाता खोले पवेलियन लौटे, तो कैमरून ग्रीन और ईशान किशन भी सस्ते में चलते बने। हालांकि, नेहल वढेरा ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 51 गेंद में 64 रनों की शानदार पारी खेली।