Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IPL 2024: बीच आईपीएल CSK का साथ छोड़ स्वदेश लौटे मुस्तफिजुर रहमान, MS Dhoni ने दिया स्पेशल गिफ्ट

चेन्नई सुपर किंग्स की समस्या खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। पंजाब किंग्स के खिलाफ प्रमुख गेंदबाज दीपक चाहर चोटिल हो गए थे। अब टीम को एक और झटका लगा है। आईपीएल 2024 में अब सीएसके के चार मैच बचे हुए हैं और उसे प्लेऑफ में जाने के लिए अपने बाकी बचे मैच हर हाल में जीतने होंगे लेकिन तेज मुस्तफिजुर रहमान आईपीएल छोड़ स्वदेश लौट गए हैं।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Fri, 03 May 2024 07:38 PM (IST)
Hero Image
मुस्तफिजुर रहमान आईपीएल छोड़ लौटे स्वदेश। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 को अलविदा कहने पर मुस्तफिजुर रहमान को एमएस धोनी से एक साइन की हुई जर्सी मिली। मुस्तफिजुर रहमान अपनी राष्ट्रीय ड्यूटी पर लौट गए हैं। रहमान बांग्लादेश और जिम्बाब्वे के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज में राष्ट्रीय टीम से हिस्सा लेंगे।

मुस्तफिजुर ने अपने सोशल मीडिया पर धोनी के साथ उनकी साइन की हुई जर्सी पकड़े हुए एक दिल छू लेने वाली तस्वीर साझा की। बांग्लादेश के तेज गेंदबाज ने एक ही ड्रेसिंग रूम साझा करने और सारी सीख के लिए धोनी का आभार व्यक्त किया। उन्होंने धोनी से मिलने और उनके साथ दोबारा खेलने की इच्छा भी जताई।

— Mustafizur Rahman (@Mustafiz90) May 3, 2024

रहमान ने लिखी दिल की बात

रहमान ने लिखा, हर चीज के लिए धन्यवाद माही भाई। आप जैसे दिग्गज के साथ एक ही ड्रेसिंग रूम साझा करना एक खास एहसास था। हर बार मुझ पर विश्वास बनाए रखने के लिए धन्यवाद। आपके बहुमूल्य सुझावों की सराहना करते हुए, मैं उन चीजों को याद रखूंगा। फिर से आपसे मिलने और खेलने के लिए उत्सुक हूं।

यह भी पढ़ें- 'टी20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली को ओपनिंग...' अजय जडेजा ने दिया सुझाव, कहा- रोहित शर्मा करें इस नंबर पर बल्लेबाजी

एक दिन बढ़ाया गया था लौटने का समय

बता दें कि बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने मुस्तफिजुर को टी20 सीरीज के लिए अपने देश लौटने के लिए 30 अप्रैल की समय सीमा तय की थी। हालांकि, 1 मई, बुधवार को चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम में पीबीकेएस के खिलाफ सीएसके के मैच के कारण समय सीमा बढ़ा दी गई थी।

यह भी पढ़ें- IPL 2024: 103 साल के CSK सुपर फैन को MS Dhoni से मिला खास गिफ्ट, माही ने जर्सी पर लिखा यह स्पेशल संदेश