Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

CSK vs LSG Playing 11 IPL 2023: केएल राहुल और एमएस धोनी ने इन 11 सूरमाओं को दिया है Playing 11 में मौका

CSK vs LSG IPL 2023 Match 6 Predicted Playing XI आईपीएल 2023 के छठे मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स की भिड़ंत लखनऊ सुपर जायंट्स से हो रही है। माही की अगुवाई में सीएसके तीन साल बाद चेपॉक के मैदान पर खेलने उतरी है।

By Jagran NewsEdited By: Shubham MishraUpdated: Mon, 03 Apr 2023 07:09 PM (IST)
Hero Image
CSK vs LSG IPL 2023 Match 6 Playing XI: चेन्‍नई बनाम लखनऊ

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क CSK vs LSG Playing 11। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) के 16वें सीजन के छठे मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स की भिड़ंत लखनऊ सुपर जायंट्स से हो रही है। चेपॉक के मैदान पर येलो आर्मी के सामने केएल राहुल की अगुवाई वाली लखनऊ की अग्नि परीक्षा है।

सीएसके ने आईपीएल 2023 में अपने अभियान का आगाज हार के साथ किया है। धोनी की टीम को टूर्नामेंट के पहले मैच में गुजरात टाइटंस के हाथों हार झेलनी पड़ी थी। ऐसे में अपने घरेलू मैदान पर चेन्नई इस सीजन की पहली जीत दर्ज करना चाहेगी। दूसरी ओर, लखनऊ ने दिल्ली कैपिटल्स को कुचलकर टूर्नामेंट का धमाकेदार अंदाज में आगाज किया है और वह इस फॉर्म को सीएसके के खिलाफ भी जारी रखना चाहेगी।

चेन्नई और लखनऊ (CSK vs LSG live score) के बीच खेले जा रहे हैं मैच के लाइव अपडेट्स पाएं हमारे साथ। 

CSK vs LSG: हार के साथ किया है चेन्नई ने आगाज

चेन्नई की बात करें तो पहले मैच में टीम के बल्लेबाजों का प्रदर्शन उम्दा रहा था। रुतुराज गायकवाड़ ने बल्ले से जमकर हल्ला काटा था और 50 गेंदों में 92 रन कूटे थे। हालांकि, रुतुराज को छोड़कर सीएसके के बाकी बल्लेबाज अच्छी शुरुआत का फायदा उठाने में नाकाम रहे थे।

लखनऊ का रहा था पहले मैच में भौकाल

लखनऊ सुपर जायंट्स ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जमकर गर्दा उड़ाया था। बल्लेबाजी में काइल मेयर्स ने 38 गेंदों में 73 रनों की तूफानी पारी खेली थी। वहीं, निकोलस पूरन और आयुष बदोनी ने भी बल्ले से जमकर धमाल मचाया था। हालांकि, टीम कप्तान केएल राहुल से भी इस मुकाबले में एक बड़ी पारी की उम्मीद करेगी।

CSK vs LSG प्लेइंग-11

चेन्नई सुपर किंग्स प्लेइंग 11: डेवोन कॉनवे, रुतुराज गायकवाड़, मोईन अली, बेन स्‍टोक्‍स, अंबाती रायुडू, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (कप्‍तान), मिचेल सैंटनर, दीपक चाहर और राज्‍यवर्धन हंगरगेकर।

लखनऊ सुपर जायंट्स प्लेइंग 11: केएल राहुल (कप्‍तान), काइल मेयर्स, दीपक हूडा, क्रुणाल पांड्या, मार्कस स्‍टोइनिस, निकोलस पूरन, आयुष बदोनी, आवेश खान, रवि बिश्‍नोई, यश ठाकुर और मार्क वुड।