Move to Jagran APP

DC vs MI Pitch Report Today: दिल्‍ली में बल्‍लेबाजों की बोलती है तूती, गेंदबाजों के लिए डराने वाले हैं आंकड़े

DC vs MI Pitch Report IPL 2023 Arun Jaitely Stadium दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल 2023 का 16वां मुकाबला खेला जाएगा। दोनों ही टीम इस सीजन की पहली जीत दर्ज करने के इरादे से मैदान पर उतरेंगी।

By Jagran NewsEdited By: Shubham MishraPublished: Tue, 11 Apr 2023 06:00 AM (IST)Updated: Tue, 11 Apr 2023 06:53 PM (IST)
DC vs MI Match 16 Pitch Report IPL 2023 Arun Jaitely Stadium: दिल्‍ली बनाम मुंबई

नई दिल्ली स्पोर्ट्स डेस्कDC vs MI Pitch Report IPL 2023: आईपीएल 2023 के 16वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स की भिड़ंत मुंबई इंडियंस के साथ होगी। दिल्ली इस सीजन हार की हैट्रिक लगा चुकी है और वॉर्नर एंड कंपनी को पहली जीत की तलाश है। रोहित शर्मा की कप्तानी में खेल रही मुंबई इंडियंस का भी हाल बेहाल है। टीम ने अब तक खेले दोनों ही मैचों में हार का मुंह देखा है।

DC vs MI Live Score IPL 2023

दिल्ली और मुंबई के बीच आईपीएल 2023 का यह रोमांचक मुकाबला अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। दिल्ली अपने घरेलू मैदान पर सीजन की पहली जीत का स्वाद चखना चाहेगी। दूसरी ओर, पांच बार की चैंपियन मुंबई भी जीत का खाता खोलने के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

Rinku Singh Net Worth IPL 2023: KKR के बल्लेबाज रिंकू सिंह की कितनी है सालाना कमाई, जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

अरुण जटेली में बल्लेबाजों का रहता है बोलबाला

अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम की पिच को बल्लेबाजों के लिए स्वर्ग माना जाता है। छोटी बाउंड्री होने के चलते इस मैदान पर जमकर चौके-छक्कों की बरसात होती है। गेंदबाजों के लिए इस ग्राउंड पर रन रोकना बेहद मुश्किल काम होता है। ऐसे में दिल्ली और मुंबई के दमदार बैटिंग लाइनअप को देखते हुए इस मुकाबले में चौके-छक्कों की जमकर बारिश हो सकती है।

इस सीजन अरुण जेटली स्टेडियम में एक मुकाबला खेला गया है, जहां दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 162 रन स्कोर बोर्ड पर लगाए थे। हालांकि, गुजरात टाइटंस ने इस टारगेट को बेहद आसानी से 11 गेंद शेष रहते हुए हासिल कर लिया था।

चेज करने वाली टीम की होती है बल्ले-बल्ले

अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में अब तक कुल 14 टी-20 मुकाबले खेले गए हैं, जिसमें से 4 मैचों में जीत पहले बैटिंग करने वाली टीम को मिली है, जबकि 10 मैचों में मैदान चेज करने वाली टीम ने मारा है। यानी दिल्ली के इस मैदान पर रनों का पीछा करने वाली टीम की मौज रहती है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.