Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IPL 2024: Delhi Capitals की टीम में घुसा 'चोर', चुराए दो खिलाड़ियों के फोन, David Warner की चालाकी से आया पकड़ में

दिल्ली कैपिटल्स ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो किया है जिसमें टीम के दो खिलाड़ियों को फोन चोरी हुए हैं और चोर पकड़ में आ गया। जिनके फोन चोरी हुए थे उनमें से एक डेविड वॉर्नर हैं और वॉर्नर की चालाकी से ही ये चोर पकड़ में आया। इस वीडियो को फैंस में भी काफी पसंद किया गया है।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Updated: Sat, 11 May 2024 02:59 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों के साथ क्या हो गया। (PC- DC video Screengrab)

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली कैपिटल्स की टीम आईपीएल-2024 में प्लेऑफ की जंग लड़ रही है। ये टीम इस समय पांचवें स्थान पर है। दिल्ली के लिए राह आसान नहीं हैं। मैदान पर तो इस टीम को कड़ी परीक्षा से गुजरना पड़ रहा है. वहीं ड्रेसिंग रूम में भी टीम परेशान हो गई। टीम के दो खिलाड़ियों के फोन चोरी हो गए। फ्रेंचाइजी ने खुद वीडियो पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी।

दिल्ली की टीम के जिन दो खिलाड़ियों के फोन चोरी हुए थे उनमें से एक टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर हैं। वॉर्नर ने हालांकि एक चाल चलते हुए चोर को पकड़ भी लिया।

बैठे-बैठे हुए चोरी

डेविड वॉर्नर और उनके साथी ड्ऱैसिंग रूम में बैठे थे और आपस में बात कर रहे थे। इन दोनों के फोन इनकी गोदी में रखे थे। तभी एक शख्स पीछे से आया और कुर्सी के नीचे बैठकर आसानी से दोनों के फोन चुरा लिए। थोड़ी ही देर में दोनों को पता चल गया है कि फोन चोरी हुए हैं और दोनों ने चोर को जाते हुए देख लिया। दोनों पीछे भागे लेकिन चोर स्नूकर टेबल के नीचे छुप गया। तभी वॉर्नर ने चाल चली और एक मशहूर पंजाबी गाना गया। वॉर्नर ने जैसे ही 'जीने मेरा दिल लुटाया गाना गया', ये चोर टेबल के नीचे से 'ओह हो' करते हुए बाहर निकला और पकड़ में आ गया।

ये हालांकि एक मजाक था। एक स्क्रिप्टेड मजाक था जो फैंस को इन्गेज करने के लिए किया गया था। हकीकत में टीम में किसी का भी फोन चोरी नहीं हुआ है।

दिल्ली की नजरें प्लेऑफ पर

वहीं मैदान पर खेल की बात है तो दिल्ली की टीम प्लेऑफ की रेस में है। ऋषभ पंत की कप्तानी में टीम ने शुरुआत तो अच्छी नहीं की थी लेकिन फिर टीम लय में आ गई और अब प्लेऑफ की रेस में है लेकिन इसके लिए उसे अपने बाकी के बचे दो मैच जीतने ही होंगे। दिल्ली को अपना अगला मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 12 मई और 14 मई को लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ खेलना है।