Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IPL 2024: एड शीरन ने Shubman Gill से पूछा उनकी गर्लफ्रेंड का नाम, GT के कप्‍तान का मजेदार जवाब हुआ वायरल

मशहूर सिंगर एड शीरन ने हाल ही में गुजरात टाइटंस के कप्‍तान शुभमन गिल से मुलाकात की। इस दौरान एड शीरन ने शुभमन गिल से उनकी गर्लफ्रेंड का नाम पूछा। गुजरात टाइटंस के कप्‍तान शुभमन गिल ने इस सवाल का जो जवाब दिया वो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। एड शीरन ने तन्‍मय भट और शुभमन गिल के साथ का मस्‍तीभरा वीडियो इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किया।

By Abhishek Nigam Edited By: Abhishek Nigam Updated: Mon, 08 Apr 2024 01:51 PM (IST)
Hero Image
एडी शीरन और शुभमन गिल की हुई मुलाकात

स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। आईपीएल का बुखार दुनियाभर के फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। इस बीच मशहूर सिंगल एड शीरन ने भारत में एक कंसर्ट किया और फिर भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल से मुलाकात की। शीरन और गिल के साथ तन्‍मय भट भी नजर आए और तीनों ने काफी मस्‍तीभरा समय बिताया।

एड शीरन ने तन्‍मय भट और शुभमन गिल के साथ मस्‍तीभरे वीडियो को अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर पोस्‍ट भी किया है। शीरन ने बातों-बातों में शुभमन गिल से उनकी गर्लफ्रेंड का नाम भी पूछ लिया। फिर गिल ने जो जवाब दिया, वो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

View this post on Instagram

A post shared by Ed Sheeran (@teddysphotos)

एड शीरन ने शुभमन गिल से पूछा- क्‍या आपकी कोई गर्लफ्रेंड है? इस पर गुजरात टाइटंस के कप्‍तान ने मुस्‍कुराकर जवाब दिया- नहीं। शीरन ने पलटकर जवाब दिया कि मार्केट में यह लड़क है, जिसका मतलब कि शुभमन गिल एक एलिजिबल बेचलर हैं। शीरन ने साथ ही बताया कि उनकी पत्‍नी के एक दोस्‍त ने उन्‍हें शुभमन गिल का फोटो दिखाया, जिसमें क्रिकेटर अपने सिक्‍स पैक्‍स एब्‍स दिखा रहे हैं। यह पूरा वीडियो यूट्यूब पर आप देख सकते हैं।

बता दें कि एड शीरन भारत में कंसर्ट के लिए आए हुए थे। उनके कंसर्ट का नाम मैथमेटिक्‍स था, जिसका आखिरी शो 16 मार्च को मुंबई में था। वहीं, शुभमन गिल इस समय आईपीएल में व्‍यस्‍त हैं। वह गुजरात टाइटंस की कप्‍तानी कर रहे हैं। गुजरात टाइटंस ने मौजूदा आईपीएल में अब तक 5 मैच खेले, जिसमें दो जीते जबकि तीन गंवाएं।

यह भी पढ़ें: गुजरात टाइटंस की लगातार दूसरी हार से झल्‍लाए कप्‍तान शुभमन गिल, इन पर फोड़ा हार का ठीकरा

शुभमन गिल के नेतृत्‍व वाली गुजरात टाइटंस को अपने आखिरी मुकाबले में लखनऊ सुपरजायंट्स के हाथों 33 रन की शिकस्‍त का सामना करना पड़ा। गुजरात टाइटंस की टीम आईपीएल 2024 की प्‍वाइंट्स टेबल में सातवें स्‍थान पर खिसक गई है। गिल की टीम का अगला मुकाबला बुधवार को राजस्‍थान रॉयल्‍स से होगा, जिसके जरिये टीम जीत की पटरी पर लौटने की कोशिश करेगी।

यह भी पढ़ें: पंजाब के हाथों रोमांचक मैच में शिकस्‍त झेलने के बाद शुभमन गिल ने दिया बड़ा रिएक्‍शन, कहा- 'यह आपके लिए IPL है'