Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

GT vs MI: अहमदाबाद में लगे 'रोहित-रोहित' नाम के नारे, Hardik Pandya का उतरा चेहरा; मुंबई इंडियंस के नए कप्तान का रिएक्शन हुआ वायरल

आईपीएल 2024 के पांचवें मैच में मुंबई इंडियंस की भिड़ंत गुजरात टाइटंस के साथ हुई। इस सीजन मुंबई की पहली बार कप्तानी करने उतरे हार्दिक पांड्या को फैन्स के गुस्से का शिकार होना पड़ा। टॉस के टाइम पर फैन्स ने रोहित-रोहित नाम के जमकर नारे लगाए जो हार्दिक को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Updated: Mon, 25 Mar 2024 05:00 AM (IST)
Hero Image
GT vs MI: अहमदाबाद में लगे रोहित-रोहित के नारे।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की जगह पर जब हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को मुंबई इंडियंस की कप्तानी सौंपी गई थी, तो इस फैसले की जमकर आलोचना हुई थी। पांच बार मुंबई को चैंपियन बनाने वाले रोहित को कप्तानी से हटा जाने का फैसला हैरानी भरा था। इसकी पूरी उम्मीद थी कि मुंबई इंडियंस को मैदान पर भी फैन्स का गुस्सा देखने को जरूर मिलेगा। हुआ भी कुछ ऐसा ही।

अहमदाबाद में टॉस के वक्त जब हार्दिक पांड्या मैदान पर उतरे, तो फैन्स ने रोहित-रोहित नाम के जमकर नारे लगाए। हार्दिक के हाव-भाव देखकर लगा कि उनको फैन्स का यह रवैया बिल्कुल भी रास नहीं आया।

अहमदाबाद में रोहित-रोहित के लगे नारे

दरअसल, आईपीएल 2024 के पांचवें मैच में टॉस का सिक्का मुंबई इंडियंस के पक्ष में उछला। टॉस जीतने के बाद जैसे ही हार्दिक पांड्या ने बोलना शुरू किया, वैसे ही फैन्स ने रोहित-रोहित नाम के नारे लगाना शुरू कर दिया। हार्दिक फैन्स के इस रवैये से नाखुश भी दिखाई दिए। सिर्फ इतना ही नहीं, बल्कि मैच के दौरान भी फैन्स रोहित का नाम पुकारते हुए दिखाई दिए।

Power of Rohit Sharma ❤️ Rohit Sharma#GTvsMI #GTvMIhttps://t.co/DpzbgsTq9Vpic.twitter.com/mFGmZdIVJf— Raghuveer Singh Rajpurohit (@RV_Singh_Raj) March 24, 2024

अचानक सौंपी गई हार्दिक को कप्तानी

गौरतलब है कि आईपीएल 2024 के मिनी ऑक्शन से ठीक पहले मुंबई इंडियंस ने अपने फैसले से हर किसी को हैरान कर दिया था। मुंबई ने रोहित शर्मा से कप्तानी लेते हुए हार्दिक पांड्या को इस सीजन के लिए टीम का नया कप्तान नियुक्त किया था। हार्दिक को इसी साल मुंबई ने गुजरात से ट्रेड करते हुए घर वापसी कराई है। माना जा रहा है कि कप्तानी से हटाए जाने से रोहित कोई बहुत खुश नहीं हैं। हालांकि, उन्होंने खुलेआम इस फैसले पर अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

यह भी पढ़ेंGT vs MI: बूम-बूम Bumrah ने लूटी 'परफेक्ट यॉर्कर' से महफिल, चाहकर भी कुछ नहीं कर पाए साहा; Lasith Malinga हुए खुश- VIDEO

हार्दिक की हुई गेंदबाजी में धुनाई

हार्दिक पांड्या को बतौर गेंदबाज गुजरात के खिलाफ खेले जा रहे मुकाबले में जमकर मार पड़ी। हार्दिक ने अपने तीन ओवर के स्पेल में दिल खोलकर रन लुटाए। मुंबई के नए कप्तान ने बिना कोई विकेट हासिल किए 30 रन खर्च किए। वहीं, लुक वुड की भी खूब धुनाई हुई और उन्होंने 2 ओवर में 25 रन खर्च किए। जसप्रीत बुमराह एकबार फिर अपनी छाप छोड़ने में सफल रहे। बुमराह ने 4 ओवर में महज 15 रन खर्च करते हुए 3 विकेट चटकाए।