Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

GT vs LSG: 'WTC Final में Saha होंगे केएल राहुल की बेस्ट रिप्लेसमेंट', सोशल मीडिया पर फैन्स ने उठाई मांग

Wriddhiman Saha KL Rahul WTC Final साहा का बल्ला आईपीएल 2023 में जमकर बोल रहा है। साहा ने लखनऊ के खिलाफ 81 रन की शानदार पारी खेली जिसके बाद फैन्स उनको डब्ल्यूटीसी फाइनल में राहुल के रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम इंडिया में शामिल करने की मांग कर रहे हैं।

By Shubham MishraEdited By: Shubham MishraUpdated: Mon, 08 May 2023 06:00 AM (IST)
Hero Image
Wriddhiman Saha KL Rahul WTC Final- Pic Credit- Twitter

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2023 में ऋद्धिमान साहा का बल्ला जमकर बोल रहा है। लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ भी खेले गए मुकाबले में साहा ने बल्ले से जमकर तबाही मचाई। गुजरात के विकेटकीपर ने ताबड़तोड़ अंदाज में खेलते हुए 43 गेंद पर 81 रनों की शानदार पारी खेली। साहा के बल्ले से निकली एक और आतिशी पारी के बाद फैन्स चोटिल केएल राहुल की जगह वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में साहा को बतौर रिप्लेसमेंट टीम इंडिया में शामिल करने की मांग कर रहे हैं।

साहा ने खेली तूफानी पारी

ऋद्धिमान साहा ने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेले गए मैच में बल्ले से जमकर धमाल मचाया। साहा शुरुआत से ही तूफानी अंदाज में बैटिंग करते हुए नजर आए और उन्होंने मात्र 43 गेंद पर 81 रन की आतिशी पारी खेली। साहा ने विस्फोटक इनिंग के दौरान 10 चौके और 4 छक्के जमाए। साहा की आतिशी पारी के चलते गुजरात की टीम 227 रन का बड़ा स्कोर बोर्ड पर लगाने में सफल रही।

Saha deserv a chance ❣️❣️❣️❣️#saha #WTCFinal pic.twitter.com/GqHLvqvSjP

IPL 2023 में बोल रहा साहा का बल्ला

ऋद्धिमान साहा का बल्ला आईपीएल 2023 में जमकर बोला है। गुजरात की ओर से खेलते हुए विकेटकीपर बल्लेबाज ने इस सीजन खेले 11 मैचों में 137 के स्ट्राइक रेट से 273 रन कूटे हैं। साहा लगातार गुजरात को अच्छी शुरुआत देने में सफल रहे हैं, जिसके चलते डिफेंडिंग चैंपियन स्कोर बोर्ड पर बड़ा टोटल खड़ा करने में भी कामयाब रही है।

राहुल पर मंडरा रहा फाइनल से बाहर होने का खतरा

केएल राहुल चोट के चलते आईपीएल 2023 से बाहर हो चुके हैं। राहुल वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले तक फिट हो पाएंगे या नहीं इस पर भी सवालिया निशान हैं। ऐसे में फैन्स राहुल के रिप्लेसमेंट के तौर पर ऋद्धिमान साहा को सही विकल्प बता रहे हैं। डब्ल्यूटीसी का फाइनल मुकाबला 7 जून से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाना है।