Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

GT और MI के बीच मैच के दौरान नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में आपस में भिड़ गए फैंस, जमकर हुई मारपीट; देखें वीडियो

गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल 2024 का पांचवां मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में खेला गया। इस मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें दिख रहा है कि फैंस के बीच मारपीट हो रही है। फैंस के बीच जोरदार मारपीट का स्‍पष्‍ट कारण अब तक नहीं मिला है। गुजरात टाइटंस ने मुंबई इंडियंस को 6 रन से हराया।

By Abhishek Nigam Edited By: Abhishek Nigam Updated: Mon, 25 Mar 2024 01:10 PM (IST)
Hero Image
नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में फैंस के बीच जमकर मारपीट हुई

स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में आईपीएल 2024 का पांचवां मुकाबला खेला गया। इस मैच को लेकर दोनों टीमों के बीच फैंस में जबरदस्‍त उत्‍साह था क्‍योंकि हार्दिक पांड्या की गुजरात से मुंबई में रिकॉर्ड ट्रेडिंग हुई। पांड्या नए कप्‍तान बनकर पहले मैच में अपनी पूर्व फ्रेंचाइजी के सामने थे।

इस मैच के बीच एक घटना का दृश्‍य सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें नजर आ रहा है कि फैंस आपस में भिड़े और जोरदार मारपीट की। यह वीडियो तो तेजी से फैला, लेकिन फैंस के बीच लड़ाई किस बात पर हुई, इसका कारण सामने नहीं आया है।

हार्दिक की उड़ी ख‍िल्‍ली

हार्दिक पांड्या गुजरात टाइटंस से मुंबई इंडियंस लौट आए। नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में मौजूद फैंस ने हार्दिक पांड्या को जमकर बू किया। इंग्लिश कमेंटेटर केविन पीटरसन ने तो यहां तक कह दिया कि भारत में किसी क्रिकेटर की इस तरह की बूइंग का पहला किस्‍सा उन्‍होंने देखा। हार्दिक पांड्या से फैंस के निराश होने का एक और कारण है रोहित शर्मा की जगह मुंबई इंडियंस का कप्‍तान बनना।

यह भी पढ़ें: अहमदाबाद में लगे 'रोहित-रोहित' नाम के नारे, Hardik Pandya का उतरा चेहरा; मुंबई इंडियंस के नए कप्तान का रिएक्शन हुआ वायरल

मुंबई इंडियंस ने सीजन से पहले घोषणा की थी कि रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पांड्या कप्‍तान होंगे। मुंबई इंडियंस के फैंस इस फैसले से बिलकुल खुश नहीं दिखे। यही वजह रही कि हार्दिक पांड्या आलोचनाओं से घिरे रहे और अपना प्रदर्शन करने में भी कामयाब नहीं हुए। मुबई इंडियंस की टीम 169 रन के लक्ष्‍य का सफल पीछा नहीं कर सकी।

मुंबई ने गंवाया मैच

बता दें कि गुजरात टाइटंस ने पहले बल्‍लेबाजी करके 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 168 रन बनाए। जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 162 रन बनाए सकी। इसी के साथ मुंबई इंडियंस की टीम 12 साल से चले आ सिलसिले को तोड़ने में नाकाम रही कि वो टूर्नामेंट का अपना पहला मैच नहीं जीत सकी।

यह भी पढ़ें: Hardik Pandya का बीच मैदान पर हिटमैन से बर्ताव तो देखिए! Rohit Sharma के फैन हैं, तो यह वीडियो तोड़ेगा आपका भी दिल