Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kohli-Gambhir Fight: विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच तीखी नोकझोंक, जमकर हुआ मैदान पर बवाल, देखें VIDEO

Virat Kohli Gautam Gambhir Verbal Fight IPL 2023 LSG vs RCB। लखनऊ के इकाना स्टेडियम में आरसीबी टीम के स्टार विराट कोहली और लखनऊ सुपर जायटंस के मेंटोर गौतम गंभीर के बीच जुबानी जंग देखने को मिली। ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Tue, 02 May 2023 10:00 AM (IST)
Hero Image
Virat Kohli Gautam Gambhir Verbal Fight IPL 2023 after LSG vs RCB Match

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Virat Kohli Gautam Gambhir Verbal Fight IPL 2023 LSG vs RCB। लखनऊ के इकाना स्टेडियम में आरसीबी टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और लखनऊ सुपर जायटंस के मेंटोर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के बीच टकराव देखने को मिला। बता दें कि आरसीबी टीम ने आईपीएल 2023 के 43वें मैच में लखनऊ को 18 रन से हराया।

इस मैच के खत्म होने के बाद आरसीबी के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटोर के बीच कुछ तीखी नोकझोंक देखने को मिला। कोहली-गौतम की लड़ाई का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

IPL 2023: इकाना में आपस में भिड़े Virat Kohli और Gautam Gambhir

दरअसल, आईपीएल 2023 (IPL 2023) के 43वें मुकाबले में आरसीबी टीम को 18 रन से जीत मिली। लेकिन, इस मैच के बाद विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच एक तीखी बहस छिड़ गई। बता दें कि मैच खत्म होने के बाद सभी खिलाड़ी एक दूसरे से हाथ मिलाते हुए नजर आ रहे थे। इस दौरान विराट कोहली जैसे ही लखनऊ सुपर जायटंस के खिलाड़ी काइल मेयर्स से हाथ मिलाया और उनसे बात की तो लखनऊ के मेंटोर गौतम गंभीर मेयर्स को पीछे खींचते हुए नजर आए। ऐसे में ये कयास लगाया जा रहा है कि गौतम गंभीर के इस व्यवहार पर विराट कोहली काफी भड़क गए और कप्तान फाफ डुप्लेसी से कुछ कहने लगे।

इस बीच गौतम गंभीर अपना आपा खो बैठे और गुस्से में विराट कोहली से भिड़ने पहुंच गए। इकाना के मैदान का पारा इतना गर्म हो गया कि हर कोई ये देख दंग रह गया। दोनों का गुस्सा इस लेवल का था कि ये जुबानी जंग कब हाथापाई में बदल जाए इसका कोई भरोसा नहीं था। ऐसे में फाफ डुप्लेसी, केएल राहुल और अमित मिश्रा ने बीच में आकर मामले को शांत कराया। गौतम और विराट कोहली की ये तीखी बहस का वीडियो वायरल हो रहा है।

बता दें कि साल 2013 में दोनों के बीच मैदान पर भयंकर लड़ाई देखने को मिली थी। ऐसे में पूरे 10 साल बाद इन दोनों खिलाड़ियों के बीच एक बार फिर से लड़ाई देखने को मिली है।

IPL 2023 LSG vs RCB: आरसीबी ने लखनऊ सुपर जायटंस को दी मात

आईपीएल 2023 क 43वां मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर बैंगलोर (lucknow super giants vs royal challengers bangalore) के बीच हुआ। यह मुकाबला लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। मैच की बात करें तो रॉयल चैलेंजर बैंगलोर ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाजी का किया फैसला। इस मैच को आरसीबी ने 18 रन से जीत लिया। पहली पारी में मेहमान टीम ने 126 रन बनाए। वहीं, इस आसान लक्ष्य का पीछा करने उतरे लखनऊ के बल्लेबाजों ने काफी साधारण बल्लेबाजी की जिसकी वजह से मेजबान टीम 18 रन से मुकाबला हार गई।