Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

GT vs MI: गुरु नेहरा जी! का ज्ञान आया काम, Hardik Pandya ने अपनी और Ashish Nehra की सोच को लेकर कही अनोखी बात

GT vs MI गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने कहा हमारा लक्ष्‍य यही है कि हम परिस्थिति के ह‍िसाब से चलें कप्‍तानी मेरे दिमाग में चलती है हम इसमें कामयाब हो रहे हैं। जो भी कॉल लेता हूं वह मेरी और आशीष नेहरा भाई का निर्णय होता है।

By Piyush KumarEdited By: Piyush KumarUpdated: Wed, 26 Apr 2023 08:00 AM (IST)
Hero Image
गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या और गेंदबाज कोच आशीष नेहरा की फाइल फोटो।(फोटो सोर्स: सोशल मीडिया)

GT vs MI: आईपीएल 2023 के 35वें मैच में गुजरात टाइटंस ने मुंबई इंडियंस को 55 रन से करारी शिकस्त दे दी है। यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में मुंबई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। बल्लेबाजी करने उतरी मेजबान टीम ने 207 रन का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया।

गुजरात ने दोनों डिपार्टमेंट में किया कमाल

गुजरात की ओर से सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने 34 गेंदों पर शानदार 56 रन बनाए। वहीं, डेविड मिलर और अभिनव मनोहर के बीच अर्धशतकीय साझेदारी हुई। डेविड मिलर ने 22 गेंदों पर 46 रन की शानदार पारी खेली। इस मैच में गुजरात के दो स्पिनर्स राशिद खान और नूर मोहम्मद ने शानदार गेंदबाजी की। दोनों ने मिलकर पांच विकेट झटके।

गुरू नेहरा का ज्ञान काम आया: हार्दिक पांड्या

मैच के बाद पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने कहा," हमारा लक्ष्‍य यही है कि हम परिस्थिति के ह‍िसाब से चलें, कप्‍तानी मेरे दिमाग में चलती है, हम इसमें कामयाब हो रहे हैं। जो भी कॉल लेता हूं वह मेरी और आशीष नेहरा भाई का निर्णय होता है। हमारा दिमाग बराबर चलता है।

हार्दिक ने अभिनव मनोहर ने तारीफ की

हार्दिक ने आगे कहा, "नूर को लाने का यही निर्णय था कि सूर्यकुमार, ग्रीन और डेविड का बल्‍ला तेज गेंदबाजों पर अच्‍छा चलता है और आप परिणाम देख सकते हैं। अभिनव मनोहर के लिए तो यही कहना चाहूंगा कि यह उसका हार्ड वर्क है। मैं पिछले साल से देख रहा हूं कि सपोर्ट स्‍टाफ कोशिश करते हैं कि वह दो घंटे तक अभ्‍यास करे।"