Move to Jagran APP

GT vs PBKS Dream 11 Prediction: शुभमन गिल नहीं, यह खिलाड़ी पलटेगा ड्रीम-11 में आपकी किस्मत! इन ग्यारह प्लेयर्स पर जताना होगा भरोसा

आईपीएल 2024 के 17वें मैच में गुजरात टाइटंस की भिड़ंत पंजाब किंग्स के साथ होगी। सीजन का आगाज जीत के साथ करने वाली पंजाब की पटरी ट्रैक से उतर गई है। टीम को आखिरी दोनों ही मैचों में हार का मुंह देखना पड़ा है। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद को पीटकर गुजरात की टीम लय में लौट चुकी है। मोहित शर्मा लगातार विकेट चटकाने में सफल रहे हैं।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Published: Thu, 04 Apr 2024 06:00 AM (IST)Updated: Thu, 04 Apr 2024 06:00 AM (IST)
GT vs PBKS: गुजरात की पंजाब से होगी भिड़ंत।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्लीGT vs PBKS Dream 11 Prediction: सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर जीत की पटरी पर लौट चुकी गुजरात टाइटंस अपने होम ग्राउंड पर पंजाब किंग्स की मेजबानी करेगी। गुजरात का प्रदर्शन पिछले मैच में शानदार रहा था। गेंद से मोहित शर्मा ने अपना रोल बखूबी अंदाज में निभाया था, तो बल्ले से डेविड मिलर और साई सुदर्शन उम्मीदों पर खरे उतरे थे।

दूसरी ओर, पंजाब की टीम लगातार दो मैच गंवाने के बाद अहमदाबाद पहुंची है। आइए आपको बताते हैं इस धांसू मुकाबले में कौन से वो ग्यारह खिलाड़ी होंगे, जो भर-भर के आपको प्वाइंट्स दे सकते हैं।

विकेटकीपर के लिए कौन होगा बेस्ट चॉइस?

विकेटकीपर के तौर पर जॉनी बेयरस्टो और जितेश शर्मा सबसे बेस्ट चॉइंस होंगे। बेयरस्टो टॉप ऑर्डर में बल्लेबाजी करते हैं और इस सीजन उनके बल्ले से बड़ी पारी निकलना बाकी है। वहीं, जितेश शर्मा कीपिंग के साथ-साथ आपको बल्ले से भी अच्छे प्वाइंट्स दिला सकते हैं।

इन बल्लेबाजों पर खेलिए दांव

बैटिंग क्रम में शिखर धवन, शुभमन गिल, डेविड मिलर, साई सुदर्शन सबसे अच्छे विकल्प के तौर पर दिखाई देते हैं। नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम से गिल को खासा प्यार है, ऐसे में उनको मिस करने की भूल आप नहीं कर सकते हैं। वहीं, किलर मिलर की काबिलियत आप लास्ट मैच में देख चुके हैं। धवन ओपनिंग करते नजर आएंगे और उनका बल्ला चल गया तो आपकी मौज होना तय है।

यह भी पढ़ें- IPL 2024: कप्तान रुतुराज की बढ़ी टेंशन, धोनी के प्रमुख हथियार ने पकड़ी स्वदेश की फ्लाइट; बीच टूर्नामेंट छोड़ा CSK का साथ

ये दो ऑलराउंडर्स देंगे ढेरों पॉइंट

ऑलराउंडर के लिए लियाम लिविंगस्टन और सैम करन सबसे बढ़िया चॉइस होंगे। सैम करन का बल्ला इस सीजन जमकर चला है। इसके साथ ही करन गेंद से भी आपको अच्छे प्वाइंट्स दिला सकते हैं। सैम करन कप्तान के लिए भी बढ़िया विकल्प होंगे। लिविंगस्टन का अगर दिन हुआ, तो हर लीग में आपका टॉप करना तय है।

इन गेंदबाजों पर जताना होगा भरोसा

गेंदबाजी में राशिद खान और मोहित शर्मा को भूलकर भी आप मिस नहीं कर सकते हैं। मोहित इस सीजन भी अपनी चमक बिखर रहे हैं और आखिरी मैच में उन्होंने तीन विकेट निकाले थे। वहीं, तीसरे गेंदबाज के तौर पर अर्शदीप सिंह को भी आप आजमा सकते हैं।

GT vs PBKS Dream 11 Team

विकेटकीपर - जितेश शर्मा, जॉनी बेयरस्टो

बल्लेबाज - शुभमन गिल, शिखर धवन, डेविड मिलर, साई सुदर्शन

ऑलराउंडर - सैम करन, लियाम लिविंगस्टन

गेंदबाज - राशिद खान, मोहित शर्मा, अर्शदीप सिंह


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.