Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

GT vs PBKS Live Streaming: हॉटस्टार को भूल जाइए! यहां पर फ्री में देख सकेंगे गुजरात बनाम पंजाब मैच का लाइव टेलीकास्ट और स्ट्रीमिंग

आईपीएल 2024 के 17वें मैच में गुजरात टाइटंस का आमना-सामना पंजाब किंग्स के साथ होगा। गुजरात ने अब तक खेले तीन मैचों में से 2 में जीत का स्वाद चखा है जबकि एक मैच में टीम को हार झेलनी पड़ी है। वहीं पंजाब की कहानी ठीक इसके उल्ट रही है। पहले मैच में जीत के बाद टीम ने अगले दोनों मैच गंवाए हैं।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Updated: Thu, 04 Apr 2024 08:00 AM (IST)
Hero Image
GT vs PBKS: पंजाब से होगी गुजरात की भिड़ंत।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। सनराइजर्स हैदराबाद को पटखनी देकर जीत की पटरी पर लौट चुकी गुजरात टाइटंस की टीम अगले मुकाबले में पंजाब किंग्स से भिड़ेगी। आईपीएल 2024 का आगाज जीत के साथ करने वाली पंजाब की गाड़ी ट्रैक से उतर गई है।

पंजाब के शेरों को लास्ट दोनों ही मैचों में हार का मुंह देखना पड़ा है। ऐसे में अहमदाबाद में पंजाब हार के क्रम को तोड़ने के इरादे से मैदान पर उतरेगी, तो गुजरात की कोशिश जीत की लय को बरकरार रखने की होगी।

IPL 2024 का GT vs PBKS मैच कब खेला जाएगा?

गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स के बीच आईपीएल 2024 का 17वां मैच 4 अप्रैल को खेला जाएगा।

GT vs PBKS के बीच आईपीएल 2024 का 11वां मुकाबला कहां खेला जाएगा?

गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स के बीच आईपीएल 2024 का 17वां मैच 4 अप्रैल को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

यह भी पढ़ेंIPL 2024: कप्तान रुतुराज की बढ़ी टेंशन, धोनी के प्रमुख हथियार ने पकड़ी स्वदेश की फ्लाइट; बीच टूर्नामेंट छोड़ा CSK का साथ

GT vs PBKS का मैच कितने बजे शुरू होगा?

गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स के बीच आईपीएल 2024 का 17वां मैच शाम 7:30 बजे से शुरू होगा। आधे घंटे पहले टॉस होगा।

GT vs PBKS के मैचों का लाइव टेलीकास्ट कहां देखें?

गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स का लाइव मैच टीवी पर आप स्टार स्पोर्ट्स चैनल पर देख सकते हैं।

GT vs PBKS मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?

गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स का लाइव स्ट्रीमिंग आप जियो सिनेमा एप पर मुफ्त में देख सकते हैं।

कैसे खेलती है अहमदाबाद की पिच?

गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स के बीच रोमांचक मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैदान पर आमतौर पर बल्लेबाजों का एकतरफा बोलबाला रहता है। हालांकि, आखिरी मैच में पिच थोड़ी धीमी खेली थी। गेंद बल्ले पर रुककर आ रही थी, जिसकी वजह से शॉट लगाने में बल्लेबाजों को परेशानी हो रही थी। इस सीजन खेले गए दोनों ही मैच में कोई भी टीम 170 का आंकड़ा नहीं छू सकती है।

क्या कहते हैं आंकड़े?

अहमदाबाद के इस मैदान ने अब तक आईपीएल में कुल 29 मैचों की मेजबानी की है। इसमें से 14 में जीत पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम के हाथ लगी है। वहीं, 15 मैचों में मैदान रनों का पीछा करने वाली टीम ने मारा है। यानी टॉस इस ग्राउंड पर कुछ खास रोल प्ले नहीं करता है। इस मैदान पर हाईएस्ट स्कोर गुजरात टाइंटस के नाम दर्ज है। मुंबई के खिलाफ गुजरात ने 233 रन ठोक डाले थे।