Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IPL 2023 के बीच Gujarat Titans को लगा बड़ा झटका, इस वजह के चलते स्वदेश लौट रहा है 4.4 करोड़ का ये खिलाड़ी

Joshua Little Set to miss three games for Gujarat titans IPL 2023। आईपीएल 2022 की विजेता टीम गुजरात टाइटंस का इस सीजन भी जलवा बरकरार है। गुजरात टीम ने अब तक खेले गए 5 मुकाबलों में से 3 मुकाबलों में जीत और 2 मैचों में हार का सामना किया है

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Sat, 22 Apr 2023 02:12 PM (IST)
Hero Image
IPL 2023 के बीच इस वजह से स्वदेश लौटेंगे Joshua Little

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Joshua Little Set to miss three games for Gujarat titans IPL 2023। आईपीएल 2022 की विजेता टीम गुजरात टाइटंस का इस सीजन भी जलवा बरकरार है। हार्दिक पांड्या के नेतृत्व वाली गुजरात टीम ने अब तक खेले गए 5 मुकाबलों में से 3 मुकाबलों में जीत और 2 मैचों में हार का सामना किया है। इस वक्त गुजरात टीम प्वाइटंस टेबल पर चौथे पायदान पर विराजमान है। पिछले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने गुजरात टाइटंस को 3 विकेट से हराया था। इस बीच गुजरात टाइटंस की मुश्किलें बढ़ने कम होने की बजाय और बढ़ गई है।

बता दें कि गुजरात टाइटंस ने इस सीजन एक आयरिश खिलाड़ी पर भरोसा जताते हुए उन्हें अपने खेमे में शामिल किया है, लेकिन वो खिलाड़ी नेशनल ड्यूटी के कारण आईपीएल 2023 को छोड़कर स्वदेश लौट रहा है। इसकी जानकारी ईएसपीएनक्रिकइंफो के जरिए मिली है।

IPL 2023 के बीच इस वजह से स्वदेश लौटेंगे Joshua Little 

दरअसल, गुजरात टाइटंस ने आईपीएल 2023 में आयरलैंड के जोशुआ लिटिल को 4.4 करोड़ रुपये में खरीदा था। जोश ने टी-20 विश्व कप 2022 में हैट्रिक लेने वाले इस गेंदबाज को मोटी रकम दी थी। जोश आयरलैंड के ऐसे पहले खिलाड़ी भी बने जिन्होंने आईपीएल में मैच खेला, लेकिन इस बीच उनको लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

बता दें कि देश के लिए मैच खेलने के चलते जोश को आईपीएल 2023 के बीच गुजरात टाइटंस का साथ छोड़ना पड़ेगा। उन्होंने अभी तक गुजरात के लिए चार मैच खेले हैं जिसमें तीन विकेट उनके नाम दर्ज हैं। पिछले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ उन्हें मौका नहीं मिला था।

इस बीच हाल ही में  बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए आयरलैंड टीम में सेलेक्शन हुआ है। इस कारण वह 5 मई को अपनी टीम गुजरात टाइटंस का साथ छोड़कर अपनी टीम के लिए खेलेंगे।

BAN vs IRE: बांग्लादेश के खिलाफ आयरलैंड की टीम इस प्रकार:

एंडी बालबर्नी (कप्तान), मार्क अडायर, कर्टिस कैम्फर, गैरेथ डेलानी, जॉर्ज डॉकरेल, स्टीफन डोहेनी, फिओन हैंड, ग्राहम ह्यूम, जोश लिटिल, एंडी मैकब्राइन, पॉल स्टर्लिंग, हैरी टेक्टर, लॉरकन टकर, क्रेग यंग।