Move to Jagran APP

इन दो टीमों के बीच खेला जाएगा IPL 2024 का फाइनल मैच, Harbhajan Singh ने की बड़ी भविष्यवाणी

आईपीएल 2024 के फाइनलिस्ट टीमों को लेकर पूर्व भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने एक बड़ी भविष्यवाणी की हैं। भज्जी ने अपने यूट्यूब चैनल पर बातचीत करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम फाइनल मैच खेलेगी। अगर ऐसा हुआ तो विराट कोहली और गंभीर एक बार फिर आमने-सामने होंगे।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Published: Sun, 19 May 2024 05:32 PM (IST)Updated: Sun, 19 May 2024 05:32 PM (IST)
Harbhajan Singh ने चुनी अपनी पसंदीदा IPL 2024 की फाइनलिस्ट टीमें

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारत के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने आईपीएल 2024 की फाइनलिस्ट टीमें चुनी है। हरभजन सिंह का मानना है कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीमों के बीच आईपीएल 2024 का फाइनल मुकाबला खेला जा सकता है।

आरसीबी की टीम ने शनिवार को सीएसके को 27 रन से रौंदकर प्लेऑफ में जगह बनाई। आरसीबी ने मौजूदा सीजन में अभी तक 6 मैच जीते है, जबकि केकेआर की टीम ने 13 मैच में से 9 मैचों में जीत का स्वाद चखा है।

Harbhajan Singh ने चुनी अपनी पसंदीदा IPL 2024 की फाइनलिस्ट टीमें

दरअसल, आईपीएल 2024 के फाइनलिस्ट टीमों को लेकर पूर्व भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने एक बड़ी भविष्यवाणी की हैं। भज्जी ने अपने यूट्यूब चैनल पर बातचीत करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि आरसीबी और केकेआर आईपीएल 2024 का फाइनल मैच खेलेगी। अगर ऐसा हुआ तो कोहली और गंभीर एक बार फिर आमने-सामने होंगे। आरसीबी इस बिंदु से ट्रॉफी जीत सकती है, उन्होंने प्रत्येक रन के लिए कड़ी मेहनत की है। अगर वे इसी स्ट्रैटेजी के साथ खेलेंगे तो इस टीम को रोकना मुश्किल होगा।

यह भी पढ़ें: MI के IPL 2024 से बाहर होने के बाद रोहित शर्मा का स्टार स्पोर्ट्स पर फूटा गुस्सा, हिटमैन को चुभ गई चैनल की ये बात

कोहली और गंभीर की प्रतिद्वंद्विता को लेकर चर्चा आईपीएल के पिछले संस्करण से ही शुरू हो गई थी, जब लखनऊ सुपर जायंट्स के गेंदबाज नवीन उल हक और आरसीबी के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के बीच जुबानी जंग हुई थी। उस मैच में लखनऊ के मेंटर गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच भी बहस छिड़ी थी।

केएल राहुल समते टीम के कई प्लेयर्स उन दोनों की लड़ाई को शांत कराने में लगे थे। ये विवाद काफी समय तक चर्चा में रहा था। हालांकि, इसके बाद कोहली-गंभीर ने एक-दूसरे को गले लगाकर सभी अटकलों पर पूर्ण विराम लगा दिया था, लेकिन अभी भी फैंस कोहली और गंभीर को आईपीएल 2024 के फाइनल मैच में एक-दूसरे का सामना करते हुए देखना चाहते हैं। गौतम गंभीर मौजूदा सीजन में केकेआर टीम के मेंटर का रोल निभा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: अंबाती रायडू को नहीं पची CSK की हार, कॉमेंट्री करते हुए बीच में छोड़ा माइक और...


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.