Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ICC ने WTC 2023 FINAL के लिए मैच अधिकारियों की घोषणा की, जानें कौन होंगे ऑन-फील्ड अंपायर्स?

न्यूजीलैंड के क्रिस गफाने और इंग्लैंड के रिचर्ड इलिंगवर्थ को डब्लूटीसी के लिए ऑन-फील्ड अंपायर के रूप में नामित किया गया है। इंग्लैंड के एक अन्य अंपायर रिचर्ड केटलबोरो भी लगातार दूसरे डब्ल्यूटीसी फाइनल में अंपायरिंग करेंगे जिन्हें एक बार फिर टीवी अंपायर नियुक्त किया गया है।

By Piyush KumarEdited By: Piyush KumarUpdated: Tue, 30 May 2023 06:00 AM (IST)
Hero Image
वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए मैच अधिकारियों की हुई घोषणा।

जागरण न्यूज नेटवर्क, नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल खेला जाएगा। 7 जून को इंग्लैंड के द ओवल में दोनों के बीच भिड़ंत होगी। रोहित में की कप्तानी में भारत पहली विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Final 2023) जीतने की कोशिश करेगा। पहले एडिशन में भारत कोहली की कप्तानी में न्यूजीलैंड से फाइनल मैच हार गया था। इस मैच के लिए अंपायर्स का घोषणा हो गई है।

लगातार दूसरी बार अंपायरिंग करेंगे रिचर्ड केटलबोरो

न्यूजीलैंड के क्रिस गफाने और इंग्लैंड के रिचर्ड इलिंगवर्थ को डब्लूटीसी के लिए ऑन-फील्ड अंपायर के रूप में नामित किया गया है। इंग्लैंड के एक अन्य अंपायर, रिचर्ड केटलबोरो, भी लगातार दूसरे डब्ल्यूटीसी फाइनल में अंपायरिंग करेंगे, जिन्हें एक बार फिर टीवी अंपायर नियुक्त किया गया है। श्रीलंका के कुमार धर्मसेना चौथे अंपायर होंगे। बता दें कि वेस्टइंडीज के रिची रिचर्डसन मैच रेफरी होंगे।

बता दें कि इस मैच के मद्देनजर कोच राहुल द्रविड़ और टीम के खिलाड़ी जैसे शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, और उमेश यादव इंग्लैंड पहुंचकर प्रैक्टिस कर रहे हैं।

डब्लूटीसी के लिए टीम इंडिया का प्लेइंग 11- रोहित शर्मा (c), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, रवींद्र जडेजा, केएस भरत (wk), शार्दुल ठाकुर, रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज