Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

CSK vs DC Playing 11: दिल्‍ली-चेन्‍नई की भिड़ंत आज, जानें दोनों टीमें किन 11 खिलाड़‍ियों को आजमा सकती हैं

CSK vs DC Dream 11 Prediction IPL 2023 आईपीएल 2023 के 55वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की भिड़ंत दिल्ली कैपिटल्स से होगी। सीएसके ने आखिरी मैच में मुंबई इंडियंस को पटखनी दी थी तो दिल्ली ने खेले लास्ट दोनों ही मैचों में जीत क स्वाद चखा है।

By Jagran NewsEdited By: Shubham MishraUpdated: Wed, 10 May 2023 01:02 PM (IST)
Hero Image
CSK vs DC Dream 11 Prediction IPL 2023: दिल्‍ली बनाम चेन्‍नई

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2023 के 55वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की भिड़ंत दिल्ली कैपिटल्स के साथ होगी। दिल्ली को प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए चेपॉक में हर हाल में सीएसके को पटखनी देनी होगी। धोनी की अगुवाई में येलो आर्मी ने लास्ट गेम में मुंबई इंडियंस को हार का स्वाद चखाया था। वहीं, दिल्ली ने आरसीबी को 7 विकेट से रौंदा था।

जीत की पटरी पर लौट चुकी है दिल्ली

दिल्ली कैपिटल्स के लिए पिछले दो मैच बेहद शानदार रहे हैं। डेविड वॉर्नर की कप्तानी में दिल्ली ने टेबल टॉपर गुजरात और आरसीबी को हार का स्वाद चखाया है। बल्लेबाजी में फिल सॉल्ट का बल्ला जमकर बोल रहा है और उन्होंने बैंगलोर के खिलाफ 45 गेंद में 87 रन की विस्फोटक पारी खेली थी।

Virat Kohli ने अपने फैन को दिया एक नायाब तोहफा, MI के खिलाफ मैच से पहले किंग कोहली ने जीत लिया लोगों का दिल

वहीं, मिचेल मार्श भी फॉर्म में लौट चुके हैं। गेंदबाजी में ईशांत शर्मा नई गेंद से कारगर नजर आए हैं। वहीं, स्पिन विभाग में अक्षर पटेल और कुलदीप यादव रनों पर लगाम लगाने में सफल रहे हैं।

बेहतरीन फॉर्म में सीएसके

चेन्नई सुपर किंग्स ने आखिरी मैच में मुंबई इंडियंस को 6 विकेट से हार का स्वाद चखाया था। दीपक चाहर ने इंजरी के बाद कमबैक करते हुए लास्ट गेम में बेहतरीन गेंदबाजी की थी। वहीं, तुषार देशपांडे और पथिराना ने भी जमकर कहर बरपाया था। स्पिन में रवींद्र जडेजा और महेश तीक्षणा की जोड़ी बल्लेबाजों को तंग करने में सफल रही है।

बल्लेबाजी में रुतुराज गायकवाड़ और डेवोन कॉनवे सीएसके को दमदार शुरुआत देने में सफल रहे हैं। वहीं, शिवम दुबे ने भी अपनी तूफानी बैटिंग से खासा प्रभावित किया है। निचेल क्रम में धोनी और जडेजा ने भी खूब रंग जमाया है।

CSK vs DC संभावित प्लेइंग 11

चेन्नई सुपर किंग्स संभावित प्लेइंग 11: रुतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, अजिंक्य रहाणे, शिवम दुबे, एमएस धोनी, मोईन अली, रवींद्र जडेजा, दीपक चाहर, महेश तीक्षणा, तुषार देशपांडे, एम पथिराना।

दिल्ली कैपिटल्स संभावित प्लेइंग 11: डेविड वॉर्नर, फिल सॉल्ट, मिचेल मार्श, रिले रोसोव, अक्षर पटेल, मनीष पांडे, अमन हकीम खान, कुलदीप यादव, मुकेश कुमार, ईशांत शर्मा, खलील अहमद।