Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

CSK vs SRH Live Streaming: कब, कहां और कैसे देखें चेन्‍नई बनाम हैदराबाद मैच का लाइव प्रसारण व स्‍ट्रीमिंग

CSK vs SRH Live Streaming IPL 2023 आईपीएल 2023 के 29वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की भिड़ंत सनराइजर्स हैदराबाद के साथ होगी। माही की अगुवाई में सीएसके ने अपने आखिरी मैच में बैंगलोर को पीटा था तो ऑरेंज आर्मी को मुंबई के हाथों हार झेलनी पड़ी थी।

By Jagran NewsEdited By: Shubham MishraUpdated: Fri, 21 Apr 2023 09:54 AM (IST)
Hero Image
CSK vs SRH Live Streaming IPL 2023

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच शुक्रवार को आईपीएल 2023 का 29वां मैच चेपॉक स्‍टेडियम में खेला जाएगा। सीएसके ने अपने पिछले मैच में आरसीकी को मात दी थी जबकि सनराइजर्स हैदराबाद को मुंबई से शिकस्‍त मिली थी।

बढ़िया फॉर्म में सीएसके

सीएसके के बल्लेबाजों का प्रदर्शन पिछले मैच में बेहद उम्दा रहा था। डेवोन कॉनवे और शिवम दुबे ने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतकीय पारी खेली थी, तो अजिंक्य रहाणे ने भी रंग जमाया था। हालांकि, चेन्नई के गेंदबाजों ने इस सीजन जमकर रन लुटाए हैं, जो कप्तान धोनी के लिए चिंता का विषय जरूर होगा।

CSK vs SRH Playing 11: MS Dhoni चलेंगे चाल, Markram करेंगे पलटवार; दोनों टीमें इस Playing 11 पर करेंगे भरोसा

हैदराबाद को मिली थी हार

दूसरी ओर, सनराइजर्स हैदराबाद के लिए पिछले मैच में कुछ भी सही नहीं रहा था। बल्लेबाजी में मयंक अग्रवाल को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा सका था। वहीं, टीम के गेंदबाजों ने भी अपने प्रदर्शन से खासा निराश किया था।

कब खेला जाएगा चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2023 का 29वां मैच?

आईपीएल 2023 का 29वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद (CSK vs SRH) के बीच 21 अप्रैल यानी शुक्रवार को खेला जाएगा।

चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2023 का 29वां मैच कहां खेला जाएगा?

चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2023 का 29वां मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम क्रिकेट स्‍टेडियम में खेला जाएगा।

चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2023 का 29वां मैच कितने बजे शुरू होगा?

चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2023 का 29वां मैच भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे शुरू होगा। टॉस आधे घंटे पहले होगा।

चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2023 के 29वें मैच का लाइव प्रसारण किस चैनल पर होगा?

चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2023 के 29वें मैच का लाइव प्रसारण भारत में स्‍टार स्‍पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा।

चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2023 के 29वें मैच की लाइव स्‍ट्रीमिंग कैसे देख सकते हैं?

चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2023 के 29वें मैच की लाइव स्‍ट्रीमिंग जियो सिनेमा ऐप पर देख सकते हैं। मैच से संबंधित महत्‍वपूर्ण कवरेज आप जागरण डॉट कॉम पर हासिल कर सकते हैं।